नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अपने एक वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. दरअसल इस वीडियो में सारा एक सिक्योरिटी गार्ड को गलत तरीके से छूते नजर आ रही हैं. सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स के बीच इसे लेकर महिलाओं द्वारा छेड़छाड़ करने पर पुरुषों के कानूनी अधिकारों को लेकर बहस छिड़ गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल सारा अली खान अपनी दोस्त शरमीन सहगल के साथ मुंबई के एक पॉश इलाके में स्थित रेस्टोरेंट पहुंची थीं. वीडियो में दिख रहा है कि सारा थोड़ी नशे में लग रही हैं. हालांकि सारा को नशे में होने के लिए ट्रोल नहीं किया जा हा है बल्कि जब सारा अपनी दोस्त के साथ रेस्टोरेंट में प्रवेश कर रहीं थी, उस वक्त गेट पर खड़े सिक्योरिटी गार्ड को सारा ने हाथ से टच कर दिया. वीडियो देखकर लग रहा है कि सारा ने गलती से नहीं बल्कि जानबूझकर सिक्योरिटी गार्ड को छुआ था. एक बारगी सिक्योरिटी गार्ड भी सारा के टच से सकपका गया था.


सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस
सारा के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसे लेकर बहस छिड़ गई है. दरअसल सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड स्टार्स के नशे में दिखने और इस तरह की हरकतें करने से बिफरे हुए हैं. वहीं कुछ यूजर्स सारा के इस तरह गार्ड को छूने पर भी आपत्ति जता रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि लड़कियां किसी को भी टच कर लेती हैं लेकिन उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती लेकिन अगर ऐसा किसी पुरुष ने किया होता तो उसके खिलाफ शिकायत हो जाती. 



बता दें कि ऐसा ही एक मामला बीते दिनों एक रियलिटी शो में देखने को मिला था, जब कोरियोग्राफ टेरेंस लुइस ने नोरा फतेही को गलत तरीके से टच कर लिया था. उस वक्त टेरेंस लुइस को के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग भी उठी थी. हालांकि बाद में नोरा फतेही और टेरेंस लुइस ने मामले पर सफाई दी थी और कहा था कि कुछ गलत नहीं हुआ था. जिसके बाद मामला शांत हुआ था.