राजगढ़: राजगढ़ जिला मुख्यालय से 15 किलोमीटर दूर ग्राम चाटूखेड़ा में अनलॉक होते ही कस्बे के मंदिर परिसर में कोरोना गाइडलाइन के नियमों को दरकिनार कर अंधविश्वास के चलते सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रदेश में ऐसा पहली बार: कोरोना से हुई ससुर की मौत, बहू को मिली उनकी जगह नौकरी


दरअसल ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार को चाटूखेड़ा मंदिर परिसर में दोपहर 12 बजे के आसपास गांव की दो महिलाओं के शरीर में देव परियों के आने से बड़ी संख्या में वहां भीड़ जमा हो गई और देखते ही देखते सैकड़ों महिला-पुरुष मंदिर परिसर के बाहर इकट्ठे हो गए.


कोरोना वायरस नहीं होगा
जानकारी के मुताबिक इन परियों ने ग्रामीणों के ऊपर पानी के छींटे देकर इन्हें मंदिर का जल पीने को कहा और ग्रामीणों से कहा यह जल पी लो किसी को कोरोनावायरस छू भी नहीं सकेगा. जिन्हें कोरोना है वह बिल्कुल ठीक हो जाएंगे और उन्हें दोबारा कभी कोरोना नहीं होगा.


पूरा गांव उमड़ गया
यह खबर पूरे कस्बे सहित आसपास के गांव में फैल गई और दोपहर को वहां सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठी हो गई. इसे लापरवाही कहें या अंधविश्वास लेकिन लोगों की भीड़ को देखते हुए लगता है, इन्हें कोरोनावायरस का बिल्कुल डर नहीं है, यहां लोगों ने जल पीने के दौरान ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया, ना ही भीड़ में मास्क लगाकर कोरोना गाइडलाइन का पालन किया गया.


खनिज करोबारी ने टैक्स चोरी करके छुपाई थी रकम! महिला पकड़ाई तो खुला राज


पुलिस ने हटाया लोगों को
खबर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद गांव में पुलिस पहुंची और लोगों की भीड़ को वहां से हटाया. इसी के साथ पुलिस ने अंधविश्वास फैलाकर भीड़ को इकट्ठा करने के मामले में दो महिलाओं और दो पुरुषों पर मामला दर्ज किया. पुलिस के द्वारा गाँव मे मुनादी कर लोगो को समझाइश दी गई.


WATCH LIVE TV