शताब्दी शर्मा/इंदौर: टीआई हाकम सिंह पंवार के सुसाइड मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन आरोपियों में टीआई की की तीसरी पत्नी रेशम और महिला एएसआई रंजना खांडे शामिल है. रंजना खंडे को उज्जैन से गिरफ्तार किया गया. जिसे कल पुलिस इंदौर लेकर पहुंची. अब पुलिस तीसरे आरोपी व्यापारी गोविंद की तलाश की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

TI खुदकुशी केस में आया नया मोड़, घटना का इकलौता गवाह खाना बनाते समय जला, मौत


दरअसल इंदौर में पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में टीआई हाकम सिंह पंवार के सुसाइड मामले की जांच के लिए पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र द्वारा जांच के लिए एक एसआईटी टीम का गठन किया था. जिसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है.


SIT ने 4 को बनाया आरोपी
SIT ने मृतक टीआई के मोबाइल, तकनीक और वैज्ञानिक तथ्यों के आधार पर जांच की. जिसमें चार को आरोपी बनाया गया. SIT ने एएसआई रंजना खांडे, उसके मृतक भाई कमलेश खांडे को आरोपी बनाने के साथ ही टीआई की तीसरी पत्नि रेशमा शेख और व्यापारी गोविंद जायसवाल का नाम भी शामिल किया था. दो आरोपियों की गिरफ्तारी में तो पुलिस को सफलता मिली है लेकिन तीसरे की तलाश जारी है.


पते की खबर: कपड़ों से बारिश के मौसम में आती है बदबू, इन उपायों से दूर होगी परेशानी


महिला पुलिसकर्मी को मारी थी गोली
दरअसल भोपाल के श्यामा हिल थाने के थाना प्रभारी हाकम सिंह ने पिछले दिनों इंदौर में पुलिस कंट्रोल रूम पहुंचकर महिला पुलिसकर्मी से विवाद के बाद अपने आप को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया था. हाकम सिंह ने अपने आप को गोली मारने से पहले महिला पुलिसकर्मी रंजना पर भी गोली चलाई थी. जिससे वह घायल हो गई थीं.