भोपालः मध्य प्रदेश में एक बार फिर ठंड के बढ़ने के आसार दिखने लगे हैं. इस बीच मौसम विभाग ने राज्य के 8 शहरों में गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान जारी किया है.  इसके अलावा मौसम विभाग ने भोपाल और ग्वालियर समेत 6 संभागों में घने कोहरे का येलो अलर्ट भी जारी किया है. आगामी 4 दिनों तक मौसम इसी तरह का बना रहेगा. हवा दक्षिण से उत्तर की ओर आ रही है, इस कारण दिन का तापमान बढ़ेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अगर आपके शरीर पर है इस जगह तिल, तो जानिए क्या है इसका मतलब


इन जिलों में बारिश का अलर्ट
मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के आठ जिलों में अगले 24 घंटों में बारिश की संभावना जताई है. होशंगाबाद, सीहोर, बुरहानपुर, खंडवा, खरगोन, बड़वानी, धार, उज्जैन और देवास में गरज चमक के साथ बारिश होगी. आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में नेपानगर में 1 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड की गई, जबकि खंडवा में 4 मिमी, हरदा में 1.2 मिमी और खरगोन में बारिश हुई है.


मंत्रियों से CM शिवराज की चाय पर चर्चा, विश्वास सारंग और यशोधरा ने दिया प्रोग्रेस रिपोर्ट


इन स्थानों पर रहेगा घना कोहरा
बादल छंटने से प्रदेश के कई इलाकों में कोहरा छा रहा है. राजधानी में बीते 3 दिनों से कोहरे के कारण सुबह विजिबिलिटी बेहद कम रही. गुरुवार को भी भोपाल में कोहरे का असर देखने को मिला. मौसम विभाग की मानें तो अगले 24 घंटे में ग्वालियर, चंबल, सागर और उज्जैन संभागों के अलावा भोपाल और राजगढ़ में मध्यम से घना कोहरा रहेगा है. उज्जैन, टीकमगढ़ और शाजापुर में घने कोहरे का अनुमान है.इसके अलावा खजुराहो, रतलाम और ग्वालियर में भी कोहहे के कारण विजिबिलिटी कम रहेगी.


WATCH LIVE TV