प्रियांशु यादव/ ग्वालियर:  मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) प्रचार कुछ ही घंटों में थमने वाला है. इससे पहले प्रदेश की सियासी हलचलें और ज्यादा तेज हो गई है. आज प्रदेश के ग्वालियर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath in Gwalior) ने जनसभा की. इस दौरान उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश  20 साल पहले बीमारू राज्य था लेकिन आज प्रदेश के विकास के मामले में अग्रणी भूमिका में खड़ा है और यह सब भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार में ही हो सकता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जनसभा की बड़ी बातें 
जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश  20 साल पहले बीमारू राज्य था, लेकिन आज विकास के मामले में अग्रणी भूमिका में खड़ा है और यह सब भारतीय जनता पार्टी की सरकार में ही हो सकता है. 


इसके अलावा योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार राम राज्य की आधारशिला को मजबूती प्रदान कर रही है, सुरक्षित सीमाएं वैश्विक स्तर पर भारत का सम्मान बढ़ाना और समस्या नहीं समाधान पर जोर देना है. साथ ही साथ कहा कि 2014 के पहले के भारत और 2014 के बाद के भारत में कितना अंतर आया है
पहले जब भारत में रहने वाला व्यक्ति बाहर जाता था तो उसे शक्ति निगाहों से देखा जाता था आज जब भारत का नौजवान कहीं भी जाता है तो तो उसे नौजवान की ऊर्जा को देखकर लोग खुश होते हैं. 


इसके अलावा यूपी के सीएम ने कहा कि भाजपा ने राम मंदिर के संकल्प को पूरा किया है. 22 जनवरी को जब रामलाल अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे तो एक-एक घर में दीपक जलाकर उसकी खुशी मनाई जाएगी. साथ ही साथ  स्थानीय लोगों को रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचने का आव्हान किया. 


ये भी पढ़ें: MP Chunav: जेपी नड्डा ने इस नेता को बताया 'कालसर्प', आखिरी दौर के प्रचार में झोंकी ताकत


रीवा में बोले 
सीएम योगी आदित्य नाथ ने रीवा के सेमरिया विधानसभा में जनता को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा की कांग्रेस अगर होती तो क्या राम मंदिर बनता, इसके अलावा कहा की सालों से हाथ का पंजा दिखा दिखा कर कांग्रेस ने देश की जनता हो बेवकूफ बनाने का काम किया है और बहन जी के हाथी का पेट तो इतना बड़ा है की वह पूरे मध्य प्रदेश को ही हजम कर जाएगा. कुछ बचेगा ही नहीं इस दोनों दलों को कोई महत्त्व देने की आवश्यकता नही है.