MP Chunav: जेपी नड्डा ने इस नेता को बताया 'कालसर्प', आखिरी दौर के प्रचार में झोंकी ताकत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1959223

MP Chunav: जेपी नड्डा ने इस नेता को बताया 'कालसर्प', आखिरी दौर के प्रचार में झोंकी ताकत

Madhya Pradesh Election News: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में दिग्गज नेता मैदान में उतर गए हैं. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी प्रदेश में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. 

MP Chunav: जेपी नड्डा ने इस नेता को बताया 'कालसर्प', आखिरी दौर के प्रचार में झोंकी ताकत

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में दिग्गज नेता मैदान में उतर गए हैं. मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी प्रदेश में चुनावी सभाओं को संबोधित किया. भाजपा अध्यक्ष ने रतलाम के आलोट में कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए और कहा कि कांग्रेस ने पनडुब्बी, कोयला और हेलीकॉप्टर कोई घोटाला नही छौड़ा. ये तीनो लोक में भ्रष्टाचारी हैं.

इसके अलावा जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बड़े घोटाले का आरोप लगाया और कहा कि इन्हें छोटे घोटाले करने में मजा नहीं आता. 4 हजार करोड़ के बड़े घोटाले करते हैं. यह भी कहा कि कांग्रेसी अभी-अभी नए राम भक्त बने हैं. इन्हें ये भी नहीं पता कि रामजी का वनवास कितने साल का था. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा प्रत्याशी चिंतामणि मालवीय के लिए वोट मांगे.

कमलनाथ को बताया कालसर्प
इतना ही नहीं जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा, "हमारी पीएम गरीब कल्याण योजना के कारण आज कई लोग गरीबी रेखा के ऊपर उठ गए. हम लोगों को 4 करोड़ आवास पीएम आवास योजना के तहत देना है. इसमें से एमपी में 47 लाख घर बनाने की तैयारी में है, लेकिन कमलनाथ हमारी योजनाओं पर कालसर्प की तरह बैठ गए और हमारी योजना और पैसों को रोक दिया था."

कांग्रेस पर साधा निशाना
इसके अलावा जेपी नड्डा ने नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा में भी चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने गाडरवारा विधानसभा सीट के भाजपा प्रत्याशी उदय प्रताप सिंह के पक्ष में वोट मांगे. इस दौरान भी उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. नड्डा ने कहा, "जहां कांग्रेस की सरकार आती है वहां वंशवाद आता है. जहां कांग्रेस आती है वहां भ्रष्टाचार, अनाचार, महिला उत्पीड़न, व्यभिचार, परिवारवाद आता है. जहां कांग्रेस आती है वहां आपके हक का डाका डाला जाता है."

रिपोर्ट: चंद्रशेखर सोलंकी, रतलाम

Trending news