उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक महिला ने अपने ही पति पर खुद की बेटी से दुष्कर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने अपराध क्रमांक जीरो पर शिकायत दर्ज कर केस डायरी संबंधित थाने पर पहुंचा दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें-Sinus की है शिकायत, तो रखें इन बातों का ख्याल, वरना सर्दी में हो सकती है परेशानी


महिला ने बताया कि उसका पति मुंबई की एक MNC कंपनी में काम करता है.वह अकसर उसके साथ लड़ाई-झगड़ा किया करता था. जिससे तंग आकर वह अपनी 15 साल की बेटी के साथ उज्जैन की विवेकानंद कॉलोनी में अपने माता-पिता के घर रहने आ गई.


ये भी पढ़ें-फांसी पर लटका मिला किसान का शव, सुसाइड नोट में लिख गया ये बात


महिला का कहना है कि पति ने हाल ही में वादा किया था कि वह अब झगड़ा नहीं करेगा. जिसके बाद उसने पति के पास वापस जाने का फैसला ले लिया. लेकिन ये जानते ही उसकी बेटी घबरा गई और पिता के पास जाने से इंकार करने लगी.बहुत पूछने पर बच्ची ने बताया कि उसका पिता उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश किया करता था. ये जानकर महिला के होश उड़ गए और वह अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची.


ये भी पढ़ें-2 लाख में पुलिस वाले से खरीदी कार, कागज मांगने पर भी नहीं दिए, अब उठा ले गए गाड़ी


SSP अमरेंद्र सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि महिला थाना में पीड़िता द्वारा पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई है. मामला मुंबई का होने के कारण प्राथमिक जांच पर शिकयात दर्ज कर केस डायरी संबंधित थाने पर भेज दी गई है.


Watch LIVE TV-