2 लाख में पुलिस वाले से खरीदी कार, कागज मांगने पर भी नहीं दिए, अब उठा ले गए गाड़ी

व्यक्ति का कहना है कि पुलिस वाले के खिलाफ उसने पुलिस हेडक्वार्टर से लेकर सीएम तक से शिकायत की है. लेकिन किसी ने भी उसकी फरियाद नहीं सुनी.

2 लाख में पुलिस वाले से खरीदी कार, कागज मांगने पर भी नहीं दिए, अब उठा ले गए गाड़ी
पुलिस निरीक्षक ने यह कार 2 लाख रुपये में बेची थी

दीपक अग्रवाल/शिवपुरीः शिवपुरी जिले के एक युवक ने पुलिस निरीक्षक पर धोखाधड़ी और कार चोरी का आरोप लगाया है. युवक का कहना है कि पुलिस वाले ने उसे 2 लाख रुपये में पुरानी कार बेची थी. दोनों के बीच बात हुई थी कि पहले कुछ रुपये देने पर कार देंगे और बाकी रुपये कार के कागज मिलने के बाद. लेकिन इतने महीनों के बाद भी निरीक्षक ने कार के कागज नहीं सौंपे और अब अचानक घर से गाड़ी भी उठा कर ले गए.

यह भी पढ़ेंः- 14 हजार किसानों के खाते में नहीं पहुंचे PM सम्मान निधि के पैसे! करोड़ों रुपये अटके, ये है वजह

पुलिस हेडक्वार्टर से लेकर सीएम शिवराज तक से की शिकायत
मामला जिले के खनियाधाना थाना क्षेत्र का बताया गया है. जहां सुशील शर्मा नाम के युवक ने पुलिस निरीक्षक प्रदीप वॉल्टर पर धोखाधड़ी और कार चोरी का आरोप लगाया. युवक ने बताया कि निरीक्षक की शिकायत उसने पुलिस हेडक्वार्टर से लेकर सीएम शिवराज तक से की है. लेकिन न तो मामले में कार्रवाई हुई और न ही किसी ने उसकी शिकायत सुनी.

पुलिस निरीक्षक प्रदीप वॉल्टर

क्या है पूरा मामला
सुशील शर्मा ने बताया कि उसने खनियाधाना थाना प्रभारी से 2 लाख रुपये में सेकंड हैंड कार खरीदी थी. जिसके एवज में 1 लाख 80 हजार रुपये लेकर उसे कार हैंडओवर की गई. बाकी 20 हजार रुपये कार के कागज ट्रांसफर करने के बाद देने की बात हुई थी. लेकिन इसी बीच निरीक्षक प्रदीप वॉल्टर का ट्रांसफर दूसरे जिले में हो गया. जिसके 18 महीने बाद भी युवक को कागज ट्रांसफर नहीं किए गए.

यह भी पढ़ेंः- घर की छत पर बेखौफ फायरिंग, आरोपियों में महिला भी शामिल, देखें Viral Video

युवक की शिकायत है कि निरीक्षक ने उसे पुलिस का रौब दिखाया और बात को टालते चले गए. फिर अचानक रात के समय घर के बाहर खड़ी कार को उठवा कर ले गए. अब इसी बात की शिकायत उसने पुलिस अधीक्षक से भी की है.

पुलिस अधीक्षक बात को टालते दिखे
शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल से इस बारे में बात की गई. लेकिन उन्होंने वही पुराना रटा-रटाया जवाब देते हुए कहा कि युवक की शिकायत मिली है. मामले में जांच करने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ेंः- MP में हाड़ कंपाने वाली ठंड, पाला गिरने से फसलों को नुकसान, जलने लगे पत्ते, देखें Photos

WATCH LIVE TV