मुंबई: महाराष्ट्र के परभणी जिले में महिला द्वारा कथित तौर पर लगातार अवैध यौन संबंध बनाने की मांग से पेरशान 38 वर्षीय एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. रविवार को उसका शव परभणी-वसमत मार्ग स्थित उसके घर की छत से लटका मिला था. परभणी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पड़ोसियों ने उसका शव घर में पंखे से लटका पाया और पुलिस को इसकी जानकारी दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने सोमवार को बताया कि सचिन मितकारी परभणी अस्पताल में महिला के साथ काम करता था जो कि मुंबई से लगभग 500 किमी दूर है. उन्होंने बताया कि मौके से मितकारी द्वारा लिखा एक पत्र बरामद हुआ है. उसमें उसने महिला पर उसका शोषण करने और अवैध यौन संबंध बनाने को लेकर परेशान करने का आरोप लगाया है.  


पुलिस ने बताया कि पत्र में मितकारी ने लिखा है कि महिला को उसके विवाहित होने की जानकारी थी लेकिन लगातार वह उसके पीछे पड़ी थी और यौन संबंध बनाने की मांग कर रही थी. पत्र के हवाले से पुलिस ने बताया कि महिला आपराधिक मामला दर्ज कराने की धमकी देकर मृतक को ब्लैकमेल करती थी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने महिला के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. मामले में आगे की जांच जारी है.