Shiv Sena ने NCP MP को बनाया निशाना, कहा- MVA के अंदर न घोलें जहर
Advertisement

Shiv Sena ने NCP MP को बनाया निशाना, कहा- MVA के अंदर न घोलें जहर

महाराष्‍ट्र में एनसीपी सांसद (NCP MP) और शिवसेना (Shiv Sena) के बीच ठन गई है. एनसीपी सांसद को नसीहत देते हुए शिवसेना ने कहा है कि वे गठबंधन में जहर न घोलें. 

एनसीपी प्रमुख शरद पवार और सीएम उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

मुंबई: महाराष्‍ट्र का महा विकास अघाड़ी गठबंधन (MVA) लगातार चर्चा में बना हुआ है. एनसीपी और शिवसेना (NCP-Shiv Sena) के बीच जब-तब हो रही खटपट की खबरें भी आ रही हैं. इसी बीच शिवसेना ने एनसीपी के सांसद अमोल कोल्‍हे (Amol Kolhe) को लेकर सख्‍त बयान दिया है और गठबंधन में जहर न घोलने की नसीहत दी है. शिवसेना के प्रवक्‍ता किशोर कान्‍हेरे ने कहा है कि शिरूर सांसद कोल्‍हे को यह नहीं भूलना चाहिए कि उप-मुख्‍यमंत्री अजीत दादा पवार राज्‍य चलाने के लिए लगातार मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) से परामर्श कर रहे हैं. 

  1. एनसीपी सांसद पर हमलावर हुई शिवसेना 
  2. शिरूर सांसद डॉ. अमोल कोल्‍हे को दी नसीहत 
  3. कहा-गठबंधन में जहर न घोलें 

...इसलिए शिवसेना के निशाने पर आए एनसीपी सांसद 

शिवसेना ने अभिनेता से नेता बने शिरूर सांसद डॉ.अमोल कोल्‍हे को उनके एक बयान के बाद निशाना बनाया है. कोल्‍हे ने हाल ही में कहा था कि एनसीपी प्रमुख शरद पवार (Sharad Pawar) की कृपा से ही उद्धव ठाकरे महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री बने हैं. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कोल्‍हे के इस बयान के बाद कान्‍हेरे ने कहा है, 'अमोल कोल्‍हे की याददाश्‍त का परीक्षण कराने का समय आ गया है. अभिनेता को स्क्रिप्‍ट देखकर डॉयलॉग बोलने की आदत होती है इसलिए शायद वो भूल गए हैं कि वह उद्धव ठाकरे की कृपा से ही राजनीति में हैं. लिहाजा सत्‍ता का जो अंगूर आपको मिला है, उसे खट्टा मत कीजिए.' 

यह भी पढ़ें: Mumbai में बारिश के कारण Chembur और Vikhroli में Landslide, 14 लोगों की मौत; जिम्मेदार कौन

बता दें कि कोल्‍हे और एनसीपी की इस बयानबाजी से पहले गुरुवार को ही एनसीपी चीफ शरद पवार और सीएम उद्धव ठाकरे ने करीब 30 मिनट तक मुलाकात की थी. इसमें महा विकास अघाड़ी (एमवीए) सरकार के को लेकर कई मुद्दों पर बातचीत हुई थी. 

Trending news