मुंबई : भाजपा सांसद पूनम महाजन ने बालीवुड के सुपरस्टार शाहरूख खान के उपनगरीय बांद्रा स्थित बंगले के पास बने रैम्प को गिराने की मांग की। इस संबंध में स्थानीय निवासियों ने कथित तौर पर अवैध निर्माण के संबंध में शिकायत की थी।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पूनम महाजन ने यहां कहा कि क्षेत्र के निवासी काफी समय से रैम्प के कारण अफरा तफरी एवं ट्रैफिक के जुड़ी समस्या के बारे में शिकायत करते रहे हैं। इसलिए मैंने बृहण मुम्बई नगर निगम के आयुक्त सीताराम कुंते को अवैध रैम्प गिराने के बारे में पत्र लिखा है। उन्होंने कहा कि हमें इस मुद्दे को कानूनी रूप से देखने और प्रक्रियाओं का पालन करने की जरूरत है क्योंकि हमसे सरकार के रूप में काम करने की अपेक्षा की जाती है।


29 जनवरी को लिखे पत्र के अनुसार, एक बंगले के मालिक की ओर से बनाये गए अवैध रैम्प के कारण सार्वजनिक सड़क से लोगों के आने जाने में स्थायी तौर पर बाधा पैदा हो रही है। पत्र में कहा गया कि रैम्प का उपयोग बंगले के मालिक द्वारा अपने भारी मोटर वाहन को पार्क करने के लिए करने की बात सामने आई है। नागरिकों की सुरक्षा एवं सुविधा को ध्यान में रखते हुए मैं सीमेंट के रोड पर अवैध रैम्प को गिराने का आग्रह करती हूं।