Shahjahanpur News: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में हत्या की एक चौंका देने वाली वारदात सामने आई है. सोमवार देर शाम हुई हत्या की इस घटना से पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए हैं. युवक को गोली मारने का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें बाइक सवार बदमाशों को युवक को गोली मारकर फरार होते देखा जा सकता है. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलहाल घायल युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के बाबूजी इलाके की है जहां 13 अगस्त 2023 को देर शाम पंजाब से अपने घर आया मोहम्मद शोएब अपनी बेटी को कंधे पर बैठाकर उसे बाजार ले जा रहा था. इसी बीच एक बदमाश ने सामने से आकर उसे एकदम नजदीक से गोली मार दी. 



इसके बाद बदमाश अपने दो साथियों के साथ बाइक पर सवार होकर फरार हो गया. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. सूत्रों की मानें तो युवक का पूर्व में अपनी शादी को लेकर शहर में एक परिवार से विवाद चल रहा था. जिसके बाद उसने दिल्ली में एक लड़की से शादी कर ली थी.


घटना के बारे में पूछे जाने पर एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि गोली लगने के बाद युवक को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां से उसकी हालत को नाजुक देखते हुए उसे बरेली रेफर किया गया था. फिलहाल पुलिस की कई टीमें बदमाशों की तलाश में जुटी हुई हैं.