नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अजीबो गरीब ट्रेंड चलते रहते हैं. अक्सर ये भी हो जाता है कि पुरानी खबरों के स्क्रीनशॉट्स को नए यूजर्स फिर से साझा कर देते हैं, और उस पर नई बहस का नया दौर शुरू हो जाता है. वहीं उस हैशटैग के समर्थन में ऐसी-ऐसी बाते बताई जाती हैं जिनके बारे में बहुत से लोगों को पता तक नहीं होगा. कुछ ऐसा ही मामला शुक्रवार को सामने आया जब देश में एक हैशटैग #बकरी_को_बेगम_घोषित_करो बड़ी तेजी के साथ ट्रेंड हुआ. उसके बाद तो मानों इससे जुड़ी चीजों को लेकर हुए ट्वीट की  बाढ़ सी आ गई. 


#बकरी_को_बेगम_घोषित_करो


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल इस हैशटैग का सहारा लेते हुए किसी यूजर्स ने सन 2018 की खबर का एक पुरानी खबर का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर पोस्ट किया. करीब 16 घंटे बीतने के बावजूद ये हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. इसपे अब तक 16.4K ट्वीट हो चुके हैं.


ये भी पढ़ें- लड़की ने मारे तीन थप्पड़ तो लड़के ने भी जड़ा जोरदार चांटा, बोला- 'लखनऊ वाला सीन न समझना इसे'- देखें Video


साल 2018 का मामला


दरअसल, राजस्थान के बाड़मेर में एक युवक ने बकरी के साथ गंदा काम किया था. जिसकी तस्वीर बकरी पालने वाले व्यक्ति ने खींच ली थी और पुलिस में शिकायत कर दी. इसी तस्वीर का सहारा लेकर यूजर्स ने एक बार फिर से ट्विटर पर पुरानी खबर को ट्रेंड करा दिया. इसके बाद नेटिजंस ने कैसे कैसे जवाब दिये. आप खुद देख लीजिए. 


पुष्पेंद्र नाम के ट्विटर यूजर ने क्या लिखा वो भी देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे.
#बकरी_को_बेगम_घोषित_करो



एक और यूजर ने इसे बॉलिवुड की मूवी के हीरो के साथ मीम को जोड़ने की कोशिश की.



वहीं 'एक चमचा' नाम के ट्विटर हैंडल से भी जो जवाब दिया गया वो भी काफी फनी था.



 


VIDEO