लड़की ने मारे तीन थप्पड़ तो लड़के ने भी जड़ा जोरदार चांटा, बोला- 'लखनऊ वाला सीन न समझना इसे'- देखें Video
Advertisement
trendingNow1978797

लड़की ने मारे तीन थप्पड़ तो लड़के ने भी जड़ा जोरदार चांटा, बोला- 'लखनऊ वाला सीन न समझना इसे'- देखें Video

Bijnor Girl Slaps Guy: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक ऐसी घटना हुई, जो बिल्कुल लखनऊ से मिलता-जुलता है. हालांकि, लड़की ने जब कई थप्पड़ जड़े तो लड़के ने भी पलटकर एक जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

लड़की ने मारे तीन थप्पड़ तो लड़के ने भी जड़ा जोरदार चांटा, बोला- 'लखनऊ वाला सीन न समझना इसे'- देखें Video

नई दिल्ली: लखनऊ की लड़की की घटना के बाद, कई लोग अब आलोचनात्मक हो गए हैं कि कैसे कुछ महिलाएं 'महिला' होने का फायदा उठाती हैं. लखनऊ की घटना में महिला द्वारा लगातार थप्पड़ मारने के बावजूद कैब चालक ने कोई भी पलटवार नहीं किया था, इस पर कई दिनों तक बवाल मचा. अब ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. उत्तर प्रदेश के बिजनौर में हुई एक हालिया घटना में, एक व्यक्ति को बिना गलती के एक लड़की ने कई बार थप्पड़ मारे, लेकिन बाद में लड़के ने भी लड़की को थप्पड़ मारकर जवाब दिया.

  1. लड़की ने बीच सड़क पर मारा थप्पड़
  2. प्रैंक वीडियो के वक्त फेंकी थी कोल्ड ड्रिंक्स
  3. लड़के ने जवाब में पलटकर मारा चांटा

लड़की ने बीच सड़क पर मारा थप्पड़

सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में एक लड़का और एक लड़की को सड़क पर जबरदस्त बहस करते देखा जा सकता है. इसी बीच लड़की ने उसे थप्पड़ मार दिया. इस पर लड़का बहस करने लग जाता है और फिर लड़की दोबारा थप्पड़ मारती है. इसके बाद जैसे ही लड़की हाथ उठाती है तो जवाब में लड़के ने भी पलटकर थप्पड़ मार दिया.

प्रैंक वीडियो के वक्त फेंकी थी कोल्ड ड्रिंक्स

वीडियो में, लड़के का आरोप है कि वह सड़क पर चल रहा था जब लड़की ने उस पर कोल्ड ड्रिंक फेंकी. लड़की ने प्रैंक वीडियो के दौरान उस लड़के पर कोल्ड ड्रिंक्स फेंकी. जब उसने लड़की से बात की तो उसने माफी मांगने के बजाय बहस करना शुरू कर दिया और फिर उसने उसे थप्पड़ जड़ दिया.

लड़के ने जवाब में पलटकर मारा चांटा

वीडियो में लड़के द्वारा कहते हुए सुना जा सकता है, 'सिर्फ इसलिए कि आप एक लड़की हैं, आपको लगता है कि आप कुछ भी कर सकती हैं? क्या हम लोगों की कोई इज्जत नहीं है?' इस पर लड़की ने बहस करते हुए कहा, 'तो तुम लड़की को थप्पड़ मारोगे?' लड़के ने फिर आस-पास खड़े लोगों के सामने कहा, 'इसने मुझे तीन बार थप्पड़ मारा. मैं एक टीचर हूं.'

देखें यह वीडियो-

आखिर में लड़की ने कहा- सॉरी

आखिर में लड़का कहता है, 'लखनऊ वाला सीन न समझना इसे', जिसके बाद लड़की 'सॉरी' कहती है. क्या आपको लगता है कि किसी के लिए अपने जेंडर का फायदा उठाना और इस तरह से व्यवहार करना सही है? कमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

Video-

Trending news