Ahemedabad: ओडिशा के बेहरामपुर से हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो में छेड़छाड़ से तंग आकर 17 वर्षीय लड़की ने मामले को खुद निपटा दिया. लड़की और उसकी बड़ी बहन ने सरेआम छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की बेल्ट से पिटाई कर दी. आरोपी की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आरोपी को जमीन पर लेटे देखा जा सकता है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना शुक्रवार सुबह सामने आई जब आरोपी युवक ने लड़की का रास्ता रोक लिया. इतना ही नहीं युवक पर आरोप है कि उसने लड़की का हाथ पकड़ लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक लड़की की 19 वर्षीय बड़ी बहन ने यह देखते ही मोर्चा संभाल लिया. वह दौड़कर मौके पर आई और दोनों ने मिलकर आरोपी की मजामत कर दी.


घटना के तुरंत बाद में लड़कियों के दोस्त भी मौके पर पहुंच गए. सभी ने मिलकर आरोपी पर हाथ साफ किया. लड़कियों को परेशान देख वहां मौजूद लोग भी मौके पर एकत्र हो गए. सभी ने मिलकर मामले को संभाला.


यहां देखें वायरल वीडियो



पीड़ित बहनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने भी इस घटनाक्रम पर गुस्सा जाहिर किया है. वीडियो पर लोगों ने ऐसे आरोपियों को सबक सिखाने की बात कही है. वहीं, लोगों ने लड़कियों के साहस को सलाम किया है.