अमरोहा: यूपी के अमरोहा (Amroha) जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां 27 साल की एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए FIR कराई है. महिला ने ससुराल के 12 सदस्यों पर गैंग रेप (Gang Rape), महिला के साथ क्रूरता, अप्राकृतिक अपराध और दहेज (Dowry) प्रताड़ना का आरोप लगाया है. 


'3 साल से जारी था उत्पीड़न' 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिले के रजबपुर थाने में की गई शिकायत में महिला ने ये आरोप भी लगाया है कि उसके ससुराल वालों और पति के दोस्त ने कहा कि अगर उसके मायके वालों ने दहेज मे एक एसयूवी और 5 लाख रुपये और नहीं दिए तो उत्पीड़न का ये सिलसिला जारी रहेगा. महिला के मुताबिक ये शादी तीन साल पहले हुई  तब उसके माता-पिता ने दहेज में बहुत कुछ दिया था.


लेकिन कुछ महीनों के बाद, पति और ससुराल वालों ने 5 लाख रुपये नकद और एक लक्जरी कार की मांग की. जब मैंने पिता पर दहेज के लिए दबाव डालने से इनकार कर दिया, तो उन्होंने मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया.


ये भी पढ़ें- Bengal: बीजेपी कार्यकर्ता की पत्नी से सामूहिक दुष्कर्म, TMC कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप; केस दर्ज


अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी


उसने अपनी शिकायत में आगे लिखा, 'जब मैं प्रेगनेंट हुई तो ससुराल पक्ष ने अबॉर्शन के लिए मजबूर किया. पति ने मुझे और भी कई बातों के लिए मजबूर किया.' इसके बाद अमरोहा जिले के एसएसपी (SSP) अजय प्रताप सिंह ने कहा कि हमने पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया है और आरोपियों की गिरफ्तारी होनी बाकी है.


LIVE TV