श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों का खात्मा करने के लिए चलाए जा रहे सुरक्षाबलों के ऑपरेशन पर राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने सवाल खड़े किए हैं, और सरकार से इन आरोपों पर जवाब मांगा है. 


ट्वीट कर उठाए सवाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुफ्ती ने ट्विटर पर एक स्थानीय पत्रकार के ट्वीट को कोट करते हुए लिखा, 'जम्मू-कश्मीर में आए दिन मुठभेड़ होती रहती है, लेकिन जब जायज सवाल उठाए जाते हैं तो सुरक्षा बलों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए. कुलगाम मुठभेड़ में मारे गए 17 वर्षीय नाबालिग के माता-पिता का दावा है कि वह एक निर्दोष नागरिक था. इन आरोप पर सफाई देनी चाहिए.'



लश्कर का डिस्ट्रिक्ट कमांडर ढेर


वहीं दूसरी ओर, आतंकियों के खिलाफ जारी अभियान में बड़ी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने शुक्रवार को 5 और आतंकवादियों को मार गिराया है. मारे हुए आतंकियों में लश्कर ए तैयबा का डिस्ट्रिक्ट कमांडर निशाज लोन भी शामिल है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी (श्रीनगर जोन) विजय कुमार (Vijay Kumar) ने बताया कि पुलवामा के हंजिन राजपोरा इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस इलाके में छिपे आतंकियों ने तलाशी अभियान के दौरान गुरुवार देर रात फायरिंग कर दी थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके के घेराबंदी करते हुए 5 आतंकी मार गिराए हैं. इस दौरान एक जवान भी शहीद हो गया.


LIVE TV