कानपुर : कानपुर में में छेड़खानी से बचने के लिए चलती ट्रेन से मां-बेटी के छलांग लगा देने का मामला सामने आया है. मीडिया की खबरों के मुताबिक दोनों के सिर में चोटें आई हैं. घटना कानपुर के चंदारी स्टेशन के पास की है है. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोलकाता की रहने वाली महिला अपनी बेटी के साथ दिल्ली आ रही थी. दोनों हावड़ा से ट्रेन में चढ़ी थीं. महिला का आरोप है कि ट्रेन में कुछ बदमाशों ने उसकी बेटी के साथ काफी देर तक छेड़छाड़ की. बेटी को बचाने के लिए वो उसे लेकर चलती ट्रेन से कूद गई. मीडिया रिपोर्ट के  मुताबिक कुछ लड़के हावड़ा से ही ट्रेन में चढ़ें थे और दोनों महिलाओं को परेशान करने लगे थे. 


यह भी पढ़ें : मुंबई : महिला कोच में पुरुष घुसा, छेड़खानी के डर से लोकल ट्रेन से कूदी 8वीं क्लास की छात्रा


महिला ने इस बात की शिकायत ट्रेन में बैठे पुलिस से भी की गई लेकिन पुलिस ने दोनों की कोई मदद नहीं की. इसके बाद बदमाश और ज्यादा दोनों को परेशान करने लगे. जब महिला को लगा कि अब बात ज्यादा बढ़ गई है तो वह अपनी बेटी को लेकर ट्रेन से कूद गई. 


ट्रेन के गार्ड ने मां-बेटी को ट्रेन से छलांग लगाते हुए देख लिया. उसने इसकी जानकारी जीआरपी को दी. सूचना पाकर मौके पर जीआरपी पहुंची और मां और बेटी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.