Mumbai Juhu Beach High Tide: मुंबई के लोकप्रिय जुहू समुद्र तट पर दुकानों और रेस्टोरेंट में उस समय पानी पानी भर गया, जब वे उच्च ज्वार की चपेट में आ गए. इस ज्वार की लहरें 4.87 मीटर तक ऊंची थीं. हालांकि, इससे पहले मौसम कार्यालय ने महानगर में भारी बारिश की चेतावनी जारी की थी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नुकसान का अभी नहीं अंदाजा


वायरल वीडियो के मुताबिक, इन ऊंची लहरों के कारण आसपास की दुकानों में पानी भर गया. लोग भी इधर-उधर भागते नजर आए. हालांकि, इन लहरों की चपेट में आने से कितना नुकसान हुआ है, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.


24 घंटे रेड अलर्ट


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बड़ी और शक्तिशाली लहरें दुकानों को तहस करने के लिए काफी थीं. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा था कि मुंबई में आज दोपहर 1 से अगले 24 घंटों तक रेड अलर्ट है. हम मुंबईवासियों से अपनी यात्रा और कार्यक्रम की योजना बनाने का अनुरोध करते हैं.


अगले पांच दिन भारी बारिश


मुंबई क्षेत्रीय मौसम विज्ञान केंद्र ने मुंबई, ठाणे और महाराष्ट्र के अन्य हिस्सों के लिए अगले पांच दिनों के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया. महाराष्ट्र की राजधानी में सोमवार से भारी बारिश हो रही है, जिसके बाद इलाके जलमग्न हो गए हैं और यातायात प्रभावित हुआ है.
ये खबर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
LIVE VIDEO