मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के केस से अलग होने के बाद एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने बयान दिया है. समीर वानखेड़े ने बताया कि उनको मुंबई एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर के पद से नहीं हटाया गया है.


समीर वानखेड़े ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने ज़ी न्यूज़ को बताया कि मैं मुंबई (Mumbai) जोन का जोनल डायरेक्टर (JD) हूं और रहूंगा. वो पद मुझसे नहीं लिया गया है. मेरी भी मांग थी कि सेंट्रल एजेंसी आर्यन खान केस (Aryan Khan Case) और नबाव मालिक (Nawab Malik) के आरोपों के मामले की जांच करे इसलिए ये अच्छा हुआ, SIT अब जांच करेगी.


ये भी पढ़ें- आर्यन खान केस में बड़ी खबर, जांच से हटाए गए समीर वानखेड़े; नवाब मलिक ने कसा तंज


ड्रग्स से जुड़े ऑपरेशन करता रहूंगा- समीर वानखेड़े


एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि ड्रग्स को लेकर जो ऑपरेशन मैं करता हूं, उन्हें करता रहूंगा. मुझे दिल्ली अटैच नहीं किया गया है. मेरे इस केस से अलग होने का आदेश कल आया है. सोमवार को DDG ज्यानेश्वर सिंह फिर से मुंबई जा रहे हैं.


केस से हटने पर समीर वानखेड़े का बयान


समीर वानखेड़े ने ये भी कहा कि मैं इस केस का IO नहीं था. मैंने कोर्ट के सामने से Writ Petition में बोला था कि इस केस की जांच सेंट्रल एजेंसी से करवाई जाए.


बता दें कि दिल्ली की टीम अब आर्यन खान केस, समीर खान केस, अरमान कोहली केस, इकबाल कासकर केस, कश्मीर ड्रग केस और 1 अन्य केस की जांच करेगी. ये केस मुंबई एनसीबी के जोन के थे.


ये भी पढ़ें- प्रदूषण के लिए पटाखे कितने जिम्मेदार? जानें किन चीजों से सबसे ज्यादा खराब होती है हवा


गौरतलब है कि आर्यन खान केस (Aryan Khan) की जांच अब संजय सिंह (Sanjay Singh) करेंगे. महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) के मामले से भी समीर वानखेड़े अलग हो गए हैं.


लाइव टीवी