Vande Bharat News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को तीन नई वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेनों को हरी झंडी दिखाई है. ये ट्रेनें चेन्नई-नागरकोइल, मदुरै-बेंगलुरु और मेरठ-लखनऊ के बीच चलेंगी. तीन वंदे भारत ट्रेन शुरू होने से लोगों में काफी खुशी है. लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को थैंक्यू कहा है. लेकिन इसी बीच कांग्रेस ने एक वीडियो करके बड़ा आरोप लगाया है. आरोप है कि जैसे ही ट्रेन चली, उसमे हंगामा हो गया. आरोप है कि मेरठ से लखनऊ के लिए रवाना हुई वंदे भारत ट्रेन में एक लड़की से बदसलूकी हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस ने आरोप लगाया


असल में एक वीडियो पोस्ट करते हुए कांग्रेस ने आरोप लगाया, 'नरेंद्र मोदी ने आज मेरठ से लखनऊ वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखाई. फिर इस ट्रेन में BJP के नेताओं ने कब्ज़ा जमा लिया. ट्रेन में मौजूद एक महिला यात्री जब खाना लेने जा रही थी, तो BJP के नेताओं ने उससे बदसलूकी और मारपीट की. ये वीडियो BJP के चाल, चरित्र और चेहरे का गवाह है.'


'यह भाजपा का केबिन है'


वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की एक वीडियो दिखाते हुए कह रही है कि मैं अपने केबिन से खाने-पीने का सामान लेने जा रही थी. इस दौरान एक अंकल ने कहा- यह भाजपा का केबिन है. यहां से नहीं जा सकती हो. हम भाजपा कार्यकर्ता हैं. ट्रेन में उसके साथ ही मौजूद लड़की के भाई ने आरोप लगाया कि ट्रेन में मौजूद पुलिस ने भाजपा नेताओं का फेवर लिया. हमारी बहन के साथ बदसलूकी हुई.



वीडियो आने के बाद बवाल


फिलहाल यह वीडियो आने के बाद बवाल मच गया है. इससे पहले धानमंत्री मोदी ने मेरठ को लखनऊ, मदुरै को बेंगलुरु और चेन्नई को नागरकोइल से जोड़ने वाली तीन नयी वंदे भारत ट्रेन को शनिवार को हरी झंडी दिखाई. मोदी ने कहा कि 2047 तक भारत को विकसित बनाने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए दक्षिणी राज्यों का तेजी से विकास महत्वपूर्ण है.