Grand Omaxe Society: श्रीकांत त्यागी के समर्थन में धरना देना किसान नेता मांगे राम त्यागी को महंगा पड़ गया है. पुलिस ने अब त्यागी समेत 60 से 70 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. धारा 188,147,341 और अपराधिक कानून की धारा 7 के तहत फेस 2 थाने में यह मुकदमा दर्ज हुआ है. बता दें ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी के बाहर मांगे राम त्यागी और उनके समर्थक धरने पर बैठे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं जेल में बंद नेता श्रीकांत त्यागी के नोएडा स्थित अपार्टमेंट के बाहर पेड़ लगाने को लेकर एक बार फिर हंगामा हुआ. सोसाइटी के लोगों ने पेड़ लगाए जाने का विरोध भी किया.  उल्लेखनीय है कि श्रीकांत त्यागी पेड़ लगाने पर आपत्ति जताने वाली एक महिला के साथ कथित दुर्व्यवहार करने के मामले में दो महीने पहले सुर्खियों में आया था.


त्यागी के फ्लैट के पास फिर लगे 15 पेड़
सेक्टर 93बी की ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के भूतल पर स्थित त्यागी के फ्लैट  के पास साझा क्षेत्र पर करीब 15 पेड़ लगाए गए, जबकि स्थानीय पुलिस अधिकारी वहां ड्यूटी पर तैनात थे. सोसायटी के लोगों द्वारा चिंता जाहिर करने के बाद नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का दल दोपहर में मौके पर पहुंचा और उसने त्यागी परिवार को दो दिन में पेड़ हटाने की चेतावनी दी और कहा कि यदि ऐसा नहीं किया गया तो अधिकारियों को स्वयं इस ‘अतिक्रमण’ को हटाना पड़ेगा.


गौरतलब है कि, नोएडा में 5 अगस्त को ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला से अभद्रता करने के मामले में पुलिस ने त्यागी को 9 अगस्त को मेरठ से तीन अन्य साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया था. 


(ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर)