Yamuna Expressway Closed : यूपी के ग्रेटर नोएडा में आज से इंटरनेशनल ट्रेड शो (trade show) का आगाज हो रहा है. वहीं रोमांच के शौकीनों के लिए मोटो जीपी रेस (moto gp race) का आयोजन भी शहर में होने जा रहा है. इन आयोजनों को लेकर नोएडावासियों को दिक्कत हो सकती हैं. ऐसे में आज अगर किसी जरूरी काम से ऑफिस जा रहे हैं तो नोएडा पुलिस का ट्रैफिक डायवर्जन प्लान जरूर चेक कर लें. इंडिया एक्सपो मार्ट एंड सेंटर में आयोजित होने वाले यूपी इंटरनेशनल शो और 22 से 24 सितंबर तक बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट में होने वाले मोटो जीपी रेस को देखते हुए कई रूट पर डायवर्जन रहेगा. वहीं मोटो जीपी रेस को देखते हुए यमुना एक्सप्रेसवे दो दिन के लिए बंद किया है. यहां से केवल इमरजेंसी वाहन ही निकल पाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसी है तैयारी


ऐसे में ट्रैफिक पुलिस की तैयारियों के मुताबिक 23 और 24 सितंबर को आगरा से नोएडा आने के लिए लोगों को वैकल्पिक मार्ग इस्तेमाल करना होगा. मथुरा व अलीगढ़ से नोएडा की तरफ आने वाले वाहन भी यमुना एक्सप्रेस-वे का प्रयोग नहीं कर सकेंगे. इस दौरान किसी तरह की पूछताछ के लिए आप ट्रैफिक हेल्पलाइन नम्बर 9971009001, 9355057381 पर कॉल करके जानकारी ले सकते हैं. 



11 साल में पहली बार एक्सप्रेस वे बंद


11  साल में ये पहला मौका है, जब किसी वजह से एक्सप्रेस-वे बंद किया गया है. 23 व 24 सितंबर को आगरा से नोएडा आने के लिए लोगों को वैकल्पिक मार्ग राष्ट्रीय राजमार्ग का इस्तेमाल करना होगा. वहीं मथुरा व अलीगढ़ से नोएडा की तरफ आने वाले वाहन भी यमुना एक्सप्रेस-वे का प्रयोग नहीं कर सकेंगे. दिल्ली बॉर्डर से जिले में भारी व मध्यम वाहन का प्रवेश 21 सितंबर को सुबह छह बजे से 25 सितंबर की रात 12 बजे तक प्रतिबंधित रहेगा.