नोएडा: दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 39 में बने कोविड केयर सेंटर ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है. यह दावा अस्पताल की मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ रेनू अग्रवाल ने किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डॉ रेनू अग्रवाल ने बयान जारी करके कहा, 'हमारे यहां ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कोई कमी नहीं है. लोग अफवाहों पर ध्यान न दें. अस्पताल प्रशासन सभी कोरोना मरीजों के इलाज पर पूरा ध्यान दे रहा है.'



बताते चलें कि कई मरीजों ने नोएडा कोविड अस्पताल में सुविधाओं की कमी की शिकायत की थी. लोगों का कहना था कि अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन मिलने में दिक्कत हो रही है. यह भी आरोप लग रहे थे कि अस्पताल प्रशासन मरीजों के परिजनों को अपने स्तर पर ऑक्सीजन और इंजेक्शन का इंतजाम करने के लिए मजबूर कर रहा था. 


ये भी पढ़ें- मशहूर कवि Dr. Kunwar Bechain का Corona से निधन, Kumar Vishwas ने कहा- कोरोना ने मेरे मन का एक कोना मार दिया


लोगों के इन आरोपों को देखते हुए अस्पताल प्रशासन ने अब अपना स्पष्टीकरण जारी किया है. अस्पताल की मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ रेनू अग्रवाल ने कहा कि कोविड अस्पताल में मरीजों के लिए ऑक्सीजन-रेमडेसिविर इंजेक्शनों की कोई कमी नहीं है. कुछ लोग अफवाह फैलाने में लगे हैं. लोग उनकी बातों में न आएं. 


LIVE TV