Love Propose Murder: मुंबई के डोंबीवली में एकतरफा प्यार में हत्या के प्रयास की चौंका देने वाली घटना सामने आई है. आरोपी युवक ने लड़की पर प्यार और शादी का दबाव बनाया. उसके इनकार करने पर आरोपी ने धारदार हथियार से लड़की का गला काट दिया. लड़की हमला करने के बाद आरोपी फरार हो गया. घायल का इलाज चल रहा है. घटना के 9 दिन बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आरोपी की पहचान जिग्नेश जाधव के रूप में हुई है. उसने 14 अप्रैल की रात एकतरफा प्यार में 25 वर्षीय युवती के गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर दिया. युवती गंभीर रूप से घायल हो गई. आरोपी वहां से भाग गया और फरार हो गया. 


इस दौरान तिलकनगर पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि आरोपी नासिक में है. जिसके बाद पुलिस की एक टीम उसे गिरफ्तार करने निकल गई. पुलिस ने आरोपी को नासिक से गिरफ्तार कर लिया. आरोपी जिग्नेश ने अपराध करना कबूल कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने आरोपी को 24 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया.


पुलिस ने बताया कि यह घटना डोंबिवली ईस्ट में एक सोसाइटी के सामने सड़क पर हुई. इस मामले में तिलकनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया. घायल 25 वर्षीय युवती डोंबिवली पूर्व में रहती है. जबकि आरोपी जिग्नेश डोंबिवली ईस्ट के देसलेपाड़ा इलाके में रहता है. 


पुलिस के मुताबिक घटना के दिन आरोपी जिग्नेश ने लड़की को सड़क पर रोक लिया और कहा, 'मैं तुम्हें बहुत पसंद करता हूं, मैं तुमसे शादी करूंगा, तुम मेरे साथ आओ', लेकिन उसने उसे रिजेक्ट कर दिया. इससे गुस्साए आरोपी जिग्नेश ने धारदार चाकू से लड़की की गर्दन पर वार कर दिया और मौके से फरार हो गया. 


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|