कोलकाता: अमित शाह की कोलकाता रैली को लेकर बीजेपी और टीएमसी में ठन गई है। 30 नवंबर को कोलकाता में होने वाली अमित शाह की रैली पर ममता सरकार और भाजपा के बीच रार बरकरार है। रैली के लिए कोलकाता नगर निगम ने अनुमति देने से मना कर दिया है। अब भाजपा एक बार फिर शुक्रवार को हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएगी।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी 30 नवंबर को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की रैली कोलकाता के विक्टोरिया हाउस के पास करना चाहती है लेकिन नगर निगम ने यह कहकर इजाजत नहीं दी है कि वहां बड़ी रैली के लिए पर्याप्त जगह नहीं है। साथ ही कई शर्तें भी रखी हैं जिसका पालन करना बीजेपी के लिए इतनी जल्दी मुश्किल साबित होगा। लिहाजा बीजेपी ने शुक्रवार को हाईकोर्ट में एक बार फिर इस मामले को ले जाने का मन बना लिया है।


गौर हो कि अमित शाह की रैली के लिए बीजेपी ने कोलकाता पुलिस से अनुमति मांगी थी। लेकिन पुलिस ने यह कहकर अनुमति देने से मना कर दिया कि नगर निगम और फायर ब्रिगेड की अनुमति के बिना वो परमिशन नहीं दे सकते। इसे लेकर बीजेपी ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट ने कॉरपोरेशन और फायर ब्रिगेड से रिपोर्ट लेकर कोलकाता पुलिस को मामले को सुलझाने के लिए कहा था।