Buxar News : शिवम के प्यार में शमा परवीन से बनी पूनम, बरेली में लिए साथ फेरे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2238382

Buxar News : शिवम के प्यार में शमा परवीन से बनी पूनम, बरेली में लिए साथ फेरे

Bihar News: शमा परवीन और शिवम वर्मा ने एक साल से एक दूसरे से प्यार किया था. दोनों को एक साथ रहने की ख्वाहिश थी, लेकिन उनके परिवार और समाज में इस रिश्ते का समर्थन नहीं था. फिर भी, उन्होंने अपने प्यार के लिए सभी संघर्षों का सामना किया और घर छोड़ दिया.

Buxar News : शिवम के प्यार में शमा परवीन से बनी पूनम, बरेली में लिए साथ फेरे

बक्सर: प्यार की कहानी में बहुत से बार देखा गया है कि लोग अपने प्यार के लिए सब कुछ कर देते हैं. बिहार के बक्सर से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां शमा परवीन और शिवम वर्मा ने अपने प्यार के लिए सभी मान्यताओं को पार कर दिया है. ये दोनों एक साल से प्यार में थे और एक-दूसरे के साथ रहना चाहते थे, लेकिन उनके परिवारों ने उनके रिश्ते का विरोध किया. शमा परवीन ने अपना नाम बदलकर पूनम कर लिया और बरेली में हिंदू रीति रिवाज के साथ शिवम से शादी कर ली.

दरअसल, बता दें कि शमा परवीन और शिवम वर्मा ने एक साल से एक दूसरे से प्यार किया था. दोनों को एक साथ रहने की ख्वाहिश थी, लेकिन उनके परिवार और समाज में इस रिश्ते का समर्थन नहीं था. फिर भी, उन्होंने अपने प्यार के लिए सभी संघर्षों का सामना किया और घर छोड़ दिया. उनकी कहानी एक दोस्त की शादी में शुरू हुई, जहां शमा और शिवम की मुलाकात हुई. शादी के दौरान उनके बीच दोस्ती बढ़ी और फिर प्यार में बदल गया. इसके बाद उन्होंने मिलकर अपने प्यार का इजहार किया.

बता दें कि इन दोनों के रिश्ते के खिलाफ उनके परिवार के सभी सदस्य थे. शमा के परिवार ने इसे स्वीकार नहीं किया, लेकिन शमा ने अपने प्यार के साथ रहने का फैसला किया. वे शिवम के साथ ही चली गई, परिवार की स्वीकृति का सामना करते हुए. वहां उन्हें आश्रम के आचार्य पंडित केके शंखधर ने सहायता की और उनकी शादी का आयोजन किया. शादी के बाद शमा ने अपना नाम बदल लिया और पूनम बन गई. उन्होंने सनातन धर्म को अपनाया और अपने नए जीवन की शुरुआत की. इससे साफ होता है कि प्यार में कोई भी माध्यम बड़ा नहीं होता और सच्चे प्यार में हर मुश्किल को पार किया जा सकता है.

ये भी पढ़िए- Vastu tips for Shop: अगर आपके व्यापार में हो रहा है घाटा तो तुरंत करें ये काम, पैसों से भरा रहेगा गल्ला

 

 

Trending news