पुंछ: पाकिस्तानी सेना (Pakistani Army) ने फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन (Ceasefire violation) करते हुए जम्मू एवं कश्मीर (Jammu- Kashmir) के पुंछ (Poonch) जिले के कस्बा, शाहपुर और किरणी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LOC) के पास बिना उकसावे की फायरिंग की. पुंछ जिले के शाहपुर किरनी ((Shahpur Kirani in Poonch district)) और कठुआ (Kathua) जिले के हीरानगर सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार (Mortar) दागे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकारी ने दी जानकारी 
अधिकारियों ने यह जानकारी दी कि पाकिस्तान के नापाक हरकतों का भारतीय सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया. सेना ने कहा, 'पाकिस्तान ने पुंछ में शाहपुर, किरणी और कस्बा सेक्टर में छोटे हथियारों और मोर्टार से गोलाबारी की. भारतीय सेना ने भी इसका माकूल जवाब दिया.' 


ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut का खुलासा! 'जब मैं नाबालिग थी तो मेरे मेंटर ड्रिंक में कुछ मिला देते थे'


हिंसा का अभिप्राय बना पकिस्तान
हिंसा का अभिप्राय बनी पाक सेना ने आतंकियों के दल को भारत में घुसपैठ करवाने के लिए नियंत्रण रेखा से सटे पुंछ जिले के शाहपुर किरनी सेक्टर में बुधवार शाम करीब सात बजे गोलाबारी शुरू कर दी. पाकिस्तानी सेना ने पहले अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे. इसके थोड़ी देर बाद रिहायशी क्षेत्रों में भी मोर्टार दागने शुरू कर दिए. भारत ने भी इसका मुहतोड़ जवाब दिया. बावजूद इसके पाक सेना लगातार गोलाबारी कर रही है, इससे संबंधित क्षेत्रों में डर का माहौल बना हुआ है.


कठुआ में भी पाक रेंजर्स ने की गोलीबारी 
दूसरी तरफ, अंतरराष्ट्रीय सीमा (International Border) से लगे कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर में पाक रेंजर्स ने पप्पू चक पोस्ट से भारतीय क्षेत्र के करोल माथरिया गाव में गोलाबारी शुरू कर दी. ये गोलाबारी देर रात तक जारी रही. इस दौरान पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार भी दागे, जो खेतों में गिरे. हालांकि, इससे किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ. (इनपुट आईएएनएस)


VIDEO