लखनऊ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के लखनऊ (Lucknow) में भगवान परशुराम का मंदिर (Lord Parshuram's Temple) आज (रविवार को) आम श्रद्धालुओं के लिए खोल दिया जाएगा. समाजवादी पार्टी (SP) के नेता संतोष पांडे (Santosh Pandey) ने भगवान परशुराम का ये मंदिर लखनऊ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के किनारे बनवाया है.


अखिलेश यादव करेंगे भगवान परशुराम की पूजा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने आज (रविवार को) लखनऊ में समाजवादी विजय रथ यात्रा की शुरुआत की. रथ पर सवार होकर अखिलेश यादव आईटी सिटी से भगवान परशुराम मंदिर जा रहे हैं. अखिलेश यादव भगवान परशुराम के मंदिर में उनकी पूजा करेंगे.


ये भी पढ़ें- ऐप पर डाली गईं मुस्लिम महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरें, महिला सांसद भड़कीं; मचा बवाल


यूपी में विकास हो गया है ठप- अखिलेश यादव


सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा कि लगभग साढ़े 4 साल से ज्यादा के समय में उत्तर प्रदेश की जनता को दुख, तकलीफ और परेशानी मिली है, जहां विकास होना चाहिए था. आज विकास पूरी तरह से ठप दिखाई दे रहा है. विकास आगे नहीं बढ़ पा रहा है.


बीजेपी की सरकार में बढ़ी महंगाई- अखिलेश यादव


उन्होंने आगे कहा कि बिजनेस को बढ़ावा मिलना चाहिए था. बिजनेस भी आज उस गति से नहीं बढ़ पा रहा है जिसके कारण आज महंगाई भी बढ़ी है. बेरोजगारी भी बढ़ी है. अगर किसी भी आंकड़े को उठाकर देख लें आज UP हर आंकड़े में पीछे दिखाई दे रहा है. चाहे स्वास्थ्य के आंकड़े हों देश में आपका उत्तर प्रदेश बहुत पीछे दिखाई दे रहा है. शिक्षा के क्षेत्र में भी जहां आगे बढ़ना चाहिए था UP आगे नहीं बढ़ रहा है बल्कि पीछे बढ़ रहा है.


अखिलेश यादव ने कहा कि ये सारी इमारतें हमारी सरकार की हैं. ये अल्पसंख्यकों के भी दुश्मन हैं. एंग्लो-इंडियन का आरक्षण किसी ने खत्म किया है तो वो बीजेपी है. पहले ये लोग गलत जैन के यहां चले गए थे फिर अपनी बदनामी से बचने के लिए जाकर छापा मारा. कानपुर का पैसा बीजेपी का था. दीवारों से जो पैसा निकला वो बीजेपी का था. जो पैसा गिना गया वो भी बीजेपी का था.


LIVE TV