Patna Railway Station Video: बिहार की राजधानी पटना में रेलवे स्टेशन के टेलीविजन स्क्रीन पर अश्लील वीडियो चलाए जाने के एक महीने बाद अब भागलपुर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया है. भागलपुर रेलवे स्टेशन (Bhagalpur Railway Station) पर लगे एक एलईडी जन जागरूकता स्क्रीन पर अश्लील सामग्री दिखाई गई. सूत्रों के अनुसार, भागलपुर रेलवे स्टेशन के पास आम्बेडकर चौक पर एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन है, जिसमें सोमवार को अश्लील सामग्री दिखाई दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने फोन में कर लिया रिकॉर्ड


भागलपुर रेलवे स्टेशन (Bhagalpur Railway Station) के पास लगे एलईडी डिस्प्ले स्क्रीन पर अश्लील सामग्री दिखते ही बड़ी संख्या में लोग वहां जमा हो गए. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो अपने मोबाइल फोन पर मैसेज को कैमरे में कैद कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. हालांकि, मामले की सूचना मिलते ही भागलपुर का जिला प्रशासन तुरंत हरकत में आ गया और डिस्प्ले बोर्ड व संदेश को हटा दिया.


कंट्रोल रूम से संचालित होता है डिस्प्ले बोर्ड


जांच में पता चला कि भागलपुर नगर निगम (Bhagalpur Nagar Nigam) ने शहर के सौंदर्यीकरण के लिए जीवन जागृति सोसायटी को ठेका दिया था. इसने लोगों को यातायात नियमों (Trafic Rules) के प्रति जागरूक करने के लिए शहर के कुछ स्थानों पर एलईडी डिस्प्ले बोर्ड लगाए हैं. एलईडी डिस्प्ले बोर्ड एक कंट्रोल रूम से संचालित होता है.


कुछ लोगों ने हैक कर लिया था डिस्प्ले बोर्ड


जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष अजय कुमार ने दावा किया कि इसे कुछ लोगों ने हैक कर लिया. इसलिए, अश्लील संदेश स्क्रीन पर प्रदर्शित हुआ. कोतवाली थाने के एसएचओ जवाहर प्रसाद यादव ने कहा, जीवन जागृति सोसायटी के अध्यक्ष डॉ अजय कुमार के आवेदन पर हमने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. इसे हैक किया गया है. हम मामले की जांच कर रहे हैं. किसी को भी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया है.


पहले पटना रेलवे स्टेशन पर चला था अश्लील वीडियो


इससे पहले 20 मार्च को पटना रेलवे स्टेशन (Patna Railway Station) पर लगे एलईडी स्क्रीन पर एक अश्लील वीडियो चल गया था, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ था. पटना रेलवे स्टेशन पर चले वीडियो को भी लोगों ने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया था और सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.
(इनपुट- न्यूज एजेंसी आईएएनएस)


ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर | आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी |