नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एयरबेस पर हमले के बाद स्थिति का जायजा लेने के लिए आज पठानकोट जा रहे हैं। सुरक्षा बलों ने पंजाब के पठानकोट के विशाल वायुसेना स्टेशन को पूरी तरह सुरक्षित घोषित कर दिया। इस दौरे में वह हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों से भी मिल सकते हैं।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से पठानकोट का दौरा किए जाने को फैसले को सरकार की ओर से एक पहल के तौर पर देखा जा रहा है। हाल ही में अचानक अफगानिस्तान दौरे से लौटते वक्त इस्लामाबाद जाने और उसके बाद पठानकोट में हुए हमले को लेकर सरकार के रवैये पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं। यात्रा के विवरण को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इससे पहले, शुक्रवार को सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान पूरा करने की घोषणा की। एयरबेस को पूरी तरह साफ कर लिया गया है। आतंकवादियों के खात्मे के बाद एयरबेस परिसर की सफाई और तलाशी चल रही था ताकि कोई और संदिग्ध भीतर न रह गया हो।


विपक्षी दलों का कहना है कि आखिर किसलिए पीएम मोदी ने पाकिस्तान की ओर दोस्ती का हाथ बढ़ाया है। विपक्षियों का सवाल है कि आखिर पाकिस्तान के रवैये में क्या बदलाव आया है कि मोदी ने दोस्ती का फैसला किया है। यहां तक कि पीएम के कट्टर समर्थकों की ओर से भी अचानक पाक के प्रति सरकार के रवैये में आए बदलाव को लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।