Raj Babbar: गुरुग्राम से कांग्रेस उम्मीदवार का ऐलान, राज बब्बर को मिला टिकट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2229292

Raj Babbar: गुरुग्राम से कांग्रेस उम्मीदवार का ऐलान, राज बब्बर को मिला टिकट

Raj Babbar Gurugram: कांग्रेस ने गुरुग्राम से राजबब्बर को चुनावी मैदान में उतारा है. गुरुग्राम लोकसभा सीट पर बीजेपी ने काफी पहले ही अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया था. यहां भारतीय जनता पार्टी की ओर से राव इंद्रजीत सिंह मैदान में उतरे हुए हैं. वहीं जननायक जनता पार्टी यानी JJP ने मश्हूर गायक फाजिलपुरिया को टिकट दिया है.

Raj Babbar: गुरुग्राम से कांग्रेस उम्मीदवार का ऐलान, राज बब्बर को मिला टिकट

Gurugram Congress raj Babbar Ticket: कांग्रेस ने गुरुग्राम से राजबब्बर को चुनावी मैदान में उतारा है. हरियाणा के 8 सीटों पर कांग्रेस ने इससे पहले अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान कर दिया था, लेकिन अभी तक गुरुग्राम से उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया था. ऐसे में अब जाकर पार्टी ने उम्मीदवार के नाम को ऐलान किया है. आज कांग्रेस की जारी एक लिस्ट में राजबब्बर के नाम का ऐलान किया गया है.

बीजेपी और जेजेपी पहले उतार चुकी थी उम्मीदवार
बता दें कि गुरुग्राम लोकसभा सीट पर बीजेपी ने काफी पहले ही अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया था. यहां भारतीय जनता पार्टी की ओर से राव इंद्रजीत सिंह मैदान में उतरे हुए हैं. वहीं जननायक जनता पार्टी यानी JJP ने भी अपने उम्मीदवार इस सीट से उतार चुकी है. जेजेपी ने यहां से फाजिलपुरिया के नाम से मश्हूर प्रसिद्ध गायक राहुल यादव को टिकट दिया है. ऐसे में अब कांग्रेस की ओर से राजबब्बर को कांग्रेस की ओर से मैदान में उतारा गया है.  

2019 में फतेहपुर से लड़े थे चुनाव
बता दें कि हरियाणा के 10 लोकसभा सीटों पर 25 मई को मतदान होने वाला है. इसके लिए नामांकन की प्रक्रिया भी शुरू हो चुकी है. वहीं, करनाल विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव होने वाला है. राजनीतिक पार्टियों ने लोकसभा चुनाव के लिए कमर कस ली हैं. प्रत्याशी लगातार प्रचार-प्रसार तो वहीं पार्टी के प्रमुख चेहरे रैलियों का आयोजन कर रहे हैं. तमाम राजनीतिक दल भी एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में अब जाकर गुरुग्राम से लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने मश्हूर फिल्म अभिनेता राजबब्बर को चुनावी मैदान में उतारा है. इससे पहले साल 2019 के लोकसबा चुनाव में वो फतेहपुर सिकरी से चुनावी मैदान में उतरे थे. वहीं 2014 के चुनाव में उन्होंने गाजियाबाद सीट से भाजपा उम्मीदवार वीके सिंह के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरे थे. 

Trending news