Rahul Gandhi in Bhind: राहुल गांधी ने फूल सिंह बरैया के लिए मांगे वोट, जानिए कांग्रेस नेता के भिंड दौरे की बड़ी बातें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2229298

Rahul Gandhi in Bhind: राहुल गांधी ने फूल सिंह बरैया के लिए मांगे वोट, जानिए कांग्रेस नेता के भिंड दौरे की बड़ी बातें

Rahul Gandhi in Bhind: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज भिंड दौर पर थे. जहां उन्होंने भाजपा की संध्या राय के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार फूल सिंह बरैया के पक्ष में चुनावी रैली की. इस दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव सहित कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

Rahul Gandhi Bhind election rally

Rahul Gandhi Bhind election rally: कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के प्रचार में पूरी तरह से जुटी है. आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी भिंड दौरे पर थे. राहुल गांधी ने भिंड में जनसभा को संबोधित किया. भिंड में राहुल गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के पक्ष में प्रचार किया और वोट मांगे. इस दौरान पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव, राज्यसभा सांसद अशोक सिंह, पूर्व नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह समेत कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे.  आपको बता दें कि भिंड लोकसभा (सुरक्षित) सीट पर कांग्रेस उम्मीदवार फूल सिंह बरैया मौजूदा बीजेपी सांसद संध्या राय के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं.

Election 2024: सिंधिया ने बताया इंदौर के प्रत्याशी ने वोटिंग से पहले क्यों छोड़ी कांग्रेस?

राहुल ने किए कई वादे
भिंड में रैली के दौरान, राहुल गांधी ने इंडिया गठबंधन सरकार के सत्ता में आने पर कई वादे किए. जिसमें हर महिला को लखपति बनाना और युवाओं के लिए एक साल की स्थायी नौकरी सुनिश्चित करना शामिल था. इस दौरान राहुल भाजपा पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि देश का संविधान खतरे में है. उन्होंने सरकारी नौकरियों के खाली पदों को तुरंत भरने, युवाओं को नौकरी देने की बात की.

आरक्षण के मुद्दे पर बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, "BJP कहती है वो आरक्षण के खिलाफ नहीं है.अगर आप आरक्षण के खिलाफ नहीं हैं तो.. पब्लिक सेक्टर का निजीकरण क्यों कर रहे हैं? अग्निवीर योजना क्यों लेकर आए? ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा क्यों दे रहे हैं? ये सारे काम आरक्षण के खिलाफ हैं." वहीं, उन्होंने बेरोजगारी की भी बात की.

कृषि कानूनों को लेकर राहुल गांधी का वार 
राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए कृषि कानून लागू करने का आरोप लगाया. राहुल गांधी ने कहा, "नरेंद्र मोदी अडानी को फायदा पहुंचाने के लिए काले कृषि कानून लेकर आए.जब हिंदुस्तान के किसान इसके खिलाफ खड़े हुए तो नरेंद्र मोदी उन्हें आतंकवादी कहने लगे.जो अपना खून-पसीना लगाकर देश को खाना दे रहे हैं, PM मोदी उन्हें आतंकवादी कहते हैं. आज देश की ये हालत."

Trending news