नई दिल्ली: मंत्रियों की गाड़ी से लाल बत्ती उतरवाकर वीवीआईपी कल्चर को समाप्त करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब अपने मंत्रियों एक और हिदायत दी है. पीएम मोदी ने ने मंत्रियों को चेतावनी देते हुए साफ तौर पर कहा है कि वे फाइव स्टार होटलों में न रुकें और न ही पब्लिक सेक्टर द्वारा दी जा रही सुविधाओं और ऑफर्स का लाभ उठाएं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रधानमंत्री ने ये बातें 16 अगस्त यानि बुधवार को हुई कैबिनेट की मीटिंग के बाद मंत्रियों को रोक कर विशेष तौर पर कही हैं. ऐसा माना जा रहा है कि पीएम मोदी अपनी कैबिनेट के कुछ मंत्रियों के फाइव स्टार होटलों में ठहरने की आदत से काफी नाखुश हैं. उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि मंत्री अपनी अधिकारिक यात्राओं के दौरान सिर्फ सरकारी आवासों में ही ठहरें.


यह भी पढ़ें: एनजीटी ने मोदी और योगी सरकार को भेजा नोटिस, 14 सितंबर तक देना होगा जवाब 


उन्होंने मंत्रियों से ये भी कहा, 'मैं इस बात से भी बहुत आहत हूं कि कुछ लोगों के खिलाफ रिपोर्ट आ रहीं हैं कि वे अपने मंत्रालय के अंदर आने वाले पीएसयू की गाड़ियों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं. मैं साफ कर दूं कि मंत्री हों या उनके परिवार वाले, इस तरह का कोई दुरुपयोग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. सभी मंत्री अपने स्टाफ से भी कहें कि वे पीएसयू से किसी तरह का तोहफा आदि भी न लें.'