नई दिल्ली: दिल्ली से गिरफ्तार किए गए जैश-ए-मोहम्मद  (Jaish-e-Mohammed) के दोनों आतंकियो की पुलिस रिमांड आज खत्म हो रही है. जिसके चलते पुलिस आज दोनों आतंकियों को कोर्ट में पेश करके फिर से रिमांड मांगेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों आतंकियों का तीसरा साथी फरार
सूत्रों के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद के दोनों आतंकियों को शरण देने वाला दिल्ली निवासी एक साथी अभी फरार है. उसकी लोकेशन बांग्लादेश बॉर्डर और देवबंद में मिली थी. जिसके बाद से पुलिस समेत सभी सुरक्षा एजेंसियां गंभीरता के साथ उसकी तलाश कर रही हैं. 


आतंकियों का फोन डाटा निकाल रही है पुलिस
दिल्ली पुलिस  (Delhi Police) की स्पेशल सेल पकड़े गए आतंकी अब्दुल लतीफ मीर (Abdul Latif Mir) और मोहम्मद अशरफ (Mohammad Ashraf) के मोबाइल फोन का डाटा निकाल रही है. यह डाटा निकलने के बाद उसका विश्लेषण किया जाएगा. इसके बाद आतंकियों को पनाह देने वाले बाकी स्लीपर सेल को भी पकड़ा जाएगा. 


स्पेशल सेल आज आतंकियों को कोर्ट में पेश करेगी
पुलिस के मुताबिक दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (special cell) आज दोनों आतंकियों को तिहाड़ जेल में बनी स्पेशल कोर्ट में पेश करेगी. वहां पर दोनों आतंकियों का फिर से पुलिस रिमांड मांगा जाएगा. 


ये भी पढ़ें- दिल्ली को दहलाने की बड़ी साजिश नाकाम, स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किए 2 आतंकी


पुलिस ने आतंकियों को 17 नवंबर को अरेस्ट किया था
बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर स्पेशल सेल ने 17 नवंबर को सराय काले खां बस अड्डे के पास से दो आतंकियों को पकड़ा था. दोनों आतंकियों की पहचान जम्मू-कश्मीर बारामुला के अब्दुल लतीफ मीर और कुपवाड़ा के मोहम्मद अशरफ के रूप में हुई. उनके पास से पिस्तौल और कारतूस जब्त किए गए. 


LIVE TV