Premraj Arora Death: पिछले 1 या 2 साल में देश में हार्ट अटैक से मौत के मामले तेजी से सामने आए हैं. हमने युवा से लेकर अधेड़ उम्र के लोगों को कार्डियक अरेस्ट से अचानक मरते देखा है. यहां तक कि फिट लोगों ने भी इसकी वजह से अपनी जान गंवाई है. अब राजस्थान से हार्ट अटैक से जुड़ा एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. मशहूर बॉडीबिल्डर और पूर्व मिस्टर इंडिया प्रेमराज अरोड़ा का कोटा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

42 साल के अरोड़ा अपना रूटीन काम खत्म कर बाथरूम में नहाने गए थे. लेकिन घंटों बाद भी वह बाहर नहीं आए. काफी देर तक बाथरूम से बाहर नहीं निकलने पर घरवालों ने दरवाजा खटखटाया. दरवाजा खटखटाने के बाद भी अंदर से कोई जवाब नहीं आया.


 


थरूम से उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजे को तोड़ना पड़ा. दरवाजा टूटा तो प्रेमराज अंदर बेहोश पड़े मिले. परिजन उन्हें तत्काल अस्पताल लेकर भागे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उनकी मौत से पूरा परिवार सदमे में है. प्रेमराज अरोड़ा का ऐसे चले जाना किसी के भी समझ में नहीं आ रहा क्योंकि वह काफी फिट थे. प्रेमराज अरोड़ा की दो बेटियां हैं.



प्रेमराज ने 2012-13 में राजस्थान का सर्वश्रेष्ठ पावर लिफ्टिंग पुरस्कार जीता था. 2014 में प्रेमराज नागपुर में आयोजित एक प्रतियोगिता में मिस्टर इंडिया बने और स्वर्ण पदक जीता. प्रेमराज ने 2016-2018 के बीच दो बार मिस्टर राजस्थान का खिताब भी जीता. प्रेमराज युवाओं को जिम में ट्रेनिंग देते थे और बॉडीबिल्डिंग के दर्जनों अवॉर्ड जीत चुके थे. प्रेमराज उन लोगों में से एक थे जो सख्त नियमों का पालन करते थे और नशे से दूर रहते थे.