Bhagwant Mann reducing Security force of ex ministers: पंजाब में मार्च महीने से ही नई सरकार के गठन के बाद से कई अहम फैसले लिए जा रहे हैं. बुधवार को फिर भगवंत मान सरकार ने प्रदेश से वीआईपी कल्चर खत्म करने की दिशा में एक और एक्शन लिया. बुधवार को भगवंत मान सरकार ने कई बड़े नेताओं की सुरक्षा में कटौती की है. 


पूर्व सीएम और डिप्टी सीएम की सुरक्षा में कटौती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मान सरकार द्वारा लिए जा रहे इस एक्शन के क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री राजेंद्र कौर भट्ठल (Rajinder Kaur Bhattal) की सुरक्षा भी घटाई गई है. साथ ही पूर्व उपमुख्यमंत्री ओपी सोनी (Om Parkash Soni) की सुरक्षा में भी कटौती की गई है. इनके अलावा कई पूर्व मंत्रियों की सुरक्षा घटाई गई है. 


यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र पुलिस के हाथ लगी कुछ खास जानकारी, भारत में खालिस्तानी गुटों को बढ़ावा देने के लिए एजेंडा चला रहे लोग


तुरंत वापस बुलाई गई सुरक्षा में लगी पुलिस


भगवंत मान के इस फैसले के बाद पंजाब पुलिस ने 127 पुलिसकर्मी और 9 गाड़ियां वापस मंगवाई हैं. अब यह पुलिस के जवान जनता की सुरक्षा में लगाए जाएंगे.


सरकार बनते ही चालू हो गया था एक्शन


इससे पहले भी पंजाब के सीएम ने सरकार बनते ही पूर्व मंत्रियों की सुरक्षा में कटौती का ऐलान किया था. मार्च महीने में कांग्रेस के मनप्रीत सिंह बादल और परगट सिंह की सुरक्षा में कटौती का ऐलान किया था.


LIVE TV