नई दिल्ली: हाथरस (Hathras) सामूहिक दुष्कर्म मामले में पीड़िता के परिवार से कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) मिलने जा रहे हैं. जिसको लेकर डीएनडी (DND) पर कांग्रेस कार्यकतार्ओं के अलावा भीम सेना के कार्यकर्ता भी मौजूद हैं और लगातार सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएनडी पर भारी संख्या में पुलिस बल
हालांकि, पुलिस प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस बल डीएनडी पर लगा रखा है. अभी ये कह पाना मुश्किल होगा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को यूपी बॉर्डर में एंट्री मिलेगी या नहीं. दरअसल गैंगरेप और बर्बरता का शिकार हुई 20 साल की पीड़िता की इलाज के दौरान मौत और उत्तर प्रदेश पुलिस की ओर से रात के अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना अंतिम संस्कार किए जाने पर पूरे देश में आक्रोश है. वहीं कांग्रेस कार्यकर्ता सड़को पर उतर आए और सरकार विरोधी नारे लगा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- 1 अक्टूबर से गाड़ी चलाते समय मोबाइल पर बात करना पड़ेगा भारी, अ‍ब लगेगा इतना जुर्माना


पीड़ित के घर जाने की अनुमति नहीं 
एडीशनल डीसीपी रणविजय सिंह (Ran Vijay Singh) ने बताया, 'अभी हमारे पास उनके आने की कोई सूचना नहीं है. हमें मीडिया के माध्यम से पता चला कि वो आ रहीं है. फिलहाल कुछ भी कह पाना मुश्किल होगा. जनाकारी के अनुसार, हाथरस में पीड़िता के घर पर पुलिस पहरा बढ़ा दिया गया है. वहीं पीड़ित के घर के कुछ दूरी पर ही पुलिस ने बेरिकेड लगा रखे हैं और किसी को आने की अनुमति नहीं दी जा रही है.' (इनपुट आईएएनएस)