नई दिल्ली: राजस्थान (Rajasthan) के हनुमानगढ़ (Hanumangarh) में एक दलित (Dalit) की पीट-पीट कर हत्या किए जाने की खबरों पर बीजेपी ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस से सवाल किया है कि क्या अब उसके शीर्ष नेता अपने मुख्यमंत्रियों के राजस्थान का दौरा करने जाएंगे. 


'जगह के हिसाब से लगाता है इंसानों की कीमत'


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बीजेपी (BJP) प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आरोप लगाया कि समाज में एक ऐसा भी वर्ग है जो इंसानों की कीमत इससे लगाता है कि अपराध बीजेपी शासित प्रदेश में हुआ या कांग्रेस (Congress) शासित प्रदेश में.


गौरव भाटिया (Gaurav Bhatia) ने कहा, ‘आज उस मंडली से कोई सदस्य बाहर नहीं आया. किसी ने एक इंसान की जान को इतना महत्वपूर्ण भी नहीं समझा कि इस मुद्दे को उठाए.’ भाटिया ने सवाल उठाया कि क्या अब कांग्रेस के शीर्ष नेता अपने मुख्यमंत्रियों के साथ राजस्थान जाएंगे.


'राजस्थान में ज्यादा संगीन अपराध हो रहे'


उन्होंने कहा, ‘राजस्थान (Rajasthan) में एक दलित युवक को पीट-पीटकर मार दिया गया. जब इसकी तस्वीरें देखीं, तो ये देखकर किसी की भी आत्मा व्यथित हो जाएगी. राजस्थान में इससे पहले भी एक दलित युवक की इसी तरह हत्या कर दी गई थी. राजस्थान में सबसे ज्यादा संगीन अपराध हो रहे हैं.’


ये भी पढ़ें- कांग्रेस MLA ने PM मोदी को लिखी चिट्ठी, इन नोटों से हटा दें महात्मा गांधी की तस्वीर


'कांग्रेस शासित प्रदेशों में दलितों का दमन'


उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस (Congress) के शासित राज्यों में मुख्यमंत्रियों की नाक के नीचे ऐसी बर्बरतार्वक हत्या हो जाती है और वह इसकी सुध नहीं लेते हैं. उन्होंने कहा, ‘राजस्थान और अन्य कांग्रेस शासित प्रदेशों में दलितों का दमन किया जा रहा है.’


बताते चलें कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी के लखीमपुर खीरी में हिंसा पीड़ित किसानों के परिवार वालों से मुलाकात की थी. उसके बाद छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी भी पीड़ित किसानों से मिलने पहुंचे थे. 


LIVE TV