Pisangan : राजस्थान के अजमेर के पीसांगन उपखंड क्षेत्र में मांगलियावास थानांतर्गत गोला ग्राम पंचायत के गीगलपुरा गांव में बलदेवराम गुर्जर के कुएं में बीती रात्रि करीब 9 बजे, 32 साल की मतिया ने अपने 4 बच्चे के साथ कुएं में छलांग लगा दी, जिसके चलते 4 बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई. वारदात में महिला जिंदा बच गयी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूचना मिलते ही मांगलियावास थाने से एएसआई हुकुमसिंह,पीसांगन थानाधिकारी नरपत राम बाना घटनास्थल पर पहुंचते और अजमेर से एनडीआरएफ की रेस्क्यू टीम को मौके पर बुलाई गयी. रेस्क्यू टीम ने मतिया को समय रहते सकुशल बाहर निकाल लिया.


रेस्क्यू टीम ने 4 साल के कोमल, 3 साल के रिंकू और 22 महीने के राजवीर के शव को बाहर निकाला. वहीं 22 दिन के देवराज के शव  को रेस्क्यू टीम, करीब 12 घंटे की बाद कुएं से निकाल पायी. घटना की सूचना मिलते ही जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम चौधरी,एसडीएम प्रियंका बड़गूजर,एडिशनल एसपी वैभव शर्मा ने भी मौके पर मोर्चरी पहुंचे और मौका मुआयना किया.


मामले की सूचना पर अजमेर रेंज आईजी का रुपिंदर सिंह भी मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लेते हुए अधिकारियों से मामले की जानकारी दी उन्होंने बताया कि बीती रात अज्ञात कारणों के चलते महिला , बच्चों को लेकर कुएं में कूद गई. जिसके चलते सभी बच्चों की मौत हो गई. महिला से पूछताछ जारी है.


रिपोर्टर- अशोक सिंह भाटी


ये भी पढ़ें : पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा
ये भी पढ़ें : विवाहिता ने किया इनकार तो सनकी आशिक ने पति को जहरीली चाय पिलाकर नहर में फेंक दिया


अजमेर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें