विवाहिता ने किया इनकार तो सनकी आशिक ने पति को जहरीली चाय पिलाकर नहर में फेंक दिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1290745

विवाहिता ने किया इनकार तो सनकी आशिक ने पति को जहरीली चाय पिलाकर नहर में फेंक दिया

महिला का आरोप है कि कुछ समय पहले आरोपी उसके गांव आया था. उसने महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला था, लेकिन महिला ने मना कर दिया था. तब उसने पति को जान से मारने की धमकियां दी थी.

विवाहिता ने किया इनकार तो सनकी आशिक ने पति को जहरीली चाय पिलाकर नहर में फेंक दिया

Lohawat : जोधपुर के लोहावट थानान्तर्गत जालोड़ा गांव की राजीव गांधी लिफ्ट केनाल में दो दिन पहले गिरे एक व्यक्ति का शव मिलने के मामले में अब नया मोड़ आ गया है. मृतक युवक की पत्नी ने एक व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया. आरोप है कि आरोपी मगनाथ ने उस पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला था, लेकिन ऐसा नहीं करने पर उसने पति की हत्या कर, उसे भी जान से मारने की धमकियां दी.

पुलिस ने बताया कि जैसलमेर निवासी एक महिला ने पति की हत्या का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि तीन अगस्त की शाम जालोड़ा के एक व्यक्ति ने उसे फोन कर कहा कि उसके पति की हत्या कर शव नहर में फेंक दिया है. उसने महिला को भी धमकियां दी और फिर फोन काट दिया. 

महिला का आरोप है कि कुछ समय पहले आरोपी उसके गांव आया था. उसने महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला था, लेकिन महिला ने मना कर दिया था. तब उसने पति को जान से मारने की धमकियां दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

मृतक की पत्नी का आरोप है कि आरोपी ने उसके पति को फोन कर बातचीत करने के लिए दो दिन पहले जालोड़ा बुलाया था. पति को लेने के लिए आरोपी फलोदी तक गया था. पति को संदेह हुआ था. उसने भाई को फोन लगाने का प्रयास किया था, लेकिन आरोपी ने फोन छीनकर अपने पास रख लिया था. फिर वो उसे अपने घर ले गया था, जहां चाय में कुछ नशीली चीज पिलाई. बाद में बोलेरो धोने के लिए जबरन नहर लेकर गया था, जहां मारपीट कर उसे नहर में गिरा दिया था. पीड़िता ने पति के सिर और अन्य जगह चोट के निशान होने की बात कही गयी है.

जोधपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें : पति-पत्नी और वो का मामला पहुंचा थाने, पति ने पत्नी से की मारपीट, कहा- बहुत जल्द रस्सी से लटका दूंगा
ये भी पढ़ें : Kushalgarh: मृतक के परिजनों ने किया हमला, 31 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, पहाड़ियों पर चढ़कर बचाई जान

Trending news