Beawar: सदर थाना क्षेत्र गुवारडी गांव में एक 35 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते अपने घर के बाहर लगे पेड़ पर फांसी के फंदे पर झूलकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना की जानकारी के बाद परिजनों की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए शव को कब्जे में लेकर शव राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. बाद परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 


जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के गुवारडी गांव निवासी 35 वर्षीय भंवर पुत्र मंगल मेहरात ने रविवार सुबह अपने घर के आंगन में लगे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. घटना के समय भंवर अपने घर पर अकेला ही था और उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी किसी काम से बाहर गई हुई थी. अपना काम खत्म कर लक्ष्मी कुछ ही देर में वापस घर लौटी तो वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए. 


यह भी पढ़ें - राजस्थान में भारी बारिश की चेतावनी के साथ इन जिलों में अलर्ट जारी, दो दर्जन गांवों के रास्ते बंद


भंवर घर के आंगन में लगे पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, जिसके बाद लक्ष्मी ने शोर-शराबा मचा दिया. लक्ष्मी के शोर की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए और घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी. 


सूचना मिलने के बाद सदर थाने के एएसआई राजेंद्र सिंह मय जाब्ता मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतारकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां पर परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिनजों को अंतिम संस्कार हेतु सौंप दिया, फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है.


Reporter: Dilip Chouhan 


खबरें और भी हैं...


कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक भंवर लाल शर्मा का निधन, सीएम गहलोत ने जताई संवेदना


Viral Video: राजेंद्र गुढ़ा ने कहा, सचिन पायलट के साथ चट्टान की तरह साथ रहूंगा


अडानी के साथ 60 हजार करोड़ बिजनेस डील पर राहुल गांधी ने कहा-मेरी पॉजिशन मोनोपोली के खिलाफ


चितौड़गढ़: शौच के दौरान हुई महिला की डिलीवरी, बच्चे की मौत के बाद पति ने की तोड़फोड़