Ajmer:  जिले  को कागजों में तो स्मार्ट सिटी कहा जा रहा है लेकिन शहर में बदहाल सड़कों के कारण लोगों का आवागमन मुश्किल हो रहा है. जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण शहर के लगभग सभी वार्डों में स्थिति लगातार विकट हो रही है. इस समस्या को लेकर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के जनप्रतिनिधि कलेक्ट्रेट के पास पहुंचे. जहां उन्होंने करीब 1 घंटे तक कलेक्टर का इंतजार करना पड़ा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंलेक्टक मुख्यालय पहुंचने से पहले अधिकारियों को भाजपा के जनप्रतिनिधियों ने खूब खरी-खोटी सुनाई.  इस मौके पर अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, डिप्टी मेयर नीरज जैन के साथ ही उत्तर विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी पार्षद मौजूद रहे.


 विधायक देवनानी और डिप्टी मेयर ने फाई सागर रॉड सहित अलग-अलग मार्गों पर बिगड़ी सड़क व्यवस्था और सीवरेज लाइन डालने को लेकर अधिकारियों को जमकर लताड़ लगाई.


 विधायक वासुदेव देवनानी ने आरोप लगाया कि अजमेर प्रशासनिक अधिकारी ठेकेदारों से मिलीभगत कर जनता को परेशान कर रहे हैं और समय पर काम पूरा नहीं कर रहे है. जनवरी महीने में हुए उद्घाटन का काम अब तक शुरू भी नहीं किया गया है. ऐसे में जनता को परेशान किया जा रहा है. आज इसे लेकर जिला कलेक्टर के साथ ही अन्य अधिकारियों से मुलाकात की गई है और सभी को 7 दिन का समय दिया गया है जिससे कि सड़कों की व्यवस्था सुधर सके और आम जनता को राहत मिल सके. इन सभी विषयों को लेकर आज सभी जनप्रतिनिधियों ने ज्ञापन सौंप कर उचित कार्रवाई की मांग की है.


Reporter: Ashok Bhati


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


अन्य खबरें 


कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी