Ajmer News: अजमेर के शास्त्री नगर चुंगी चौकी के निकट एक रिहायशी इलाके में स्थित मकान में संचालित अमूल एजेंसी में अचानक आग लग गई। जानकारी के अनुसार, शॉर्ट सर्किट के कारण प्लास्टिक सामग्री में आग लगी, जिससे एजेंसी में रखे फ्रिज और अन्य सामान जलकर खाक हो गए। आग ने जल्द ही विकराल रूप ले लिया, जिससे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयास किया। घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन एजेंसी को भारी नुकसान हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


आज का गब्बर कॉलोनी में दूर से ही देखा जा सकता था मामले की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की गाड़ी और क्रिश्चन गंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातो का ज्यादा लेते हुए आग पर जल्द काबू पाने का प्रयास किया.. दो से तीन दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर पूर्णतया काबू पा लिया गया.. लेकिन इस आज के कारण लाखों रुपए का सामान जलकर खराब हो गया . वहीं पुलिस ने इस मामले में अपना अनुसंधान भी शुरू कर दिया है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रियायाशी कॉलोनी में लगी इस आग के कारण क्षेत्र वासियों की चिंता बढ़ गई. स्थानीय कॉलोनी के अध्यक्ष ने बताया कि पास में ही गैस का गोदाम है और इस तरह से अगर आज लगातार लगती है तो फिर एक बड़ा हादसा भी क्षेत्र में हो सकता है ऐसे में इस तरह के कमर्शियल एक्टिविटी को अन्य स्थान पर शिफ्ट किया जाना चाहिए इसे लेकर उन्होंने स्थानीय प्रशासन से मांग की है.

 




 


 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!