Ajmer News: श्री कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर नगर निगम अजमेर की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाजपा की अंदरूनी की स्थान एक बार फिर खुलकर सबके सामने आ गई. विधानसभा चुनाव के दौरान से ही भाजपा विधायक का अनीता बघेल और महापौर ब्रज लता हाडा के बीच चली आ रही दूरियां अब सार्वजनिक स्थलों पर भी दिखाई देने लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


निगम की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में पांच बार की विधायक और पूर्व मंत्री रही अनीता भदेल को आमंत्रण दिए जाने के तरीके को लेकर खासा हंगामा हुआ. दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ताओं और मंडल अध्यक्षों ने निगम प्रशासन पर जानबूझकर विधायक की अनदेखी करने का संगीत आरोप लगाया और मंच पर मौजूद कलेक्टर डॉ भारती दीक्षित से इसकी गंभीर शिकायत की.



भाजपा कार्यकर्ताओं का आरोप है कि महापौर के इशारे पर ही निगम आयुक्त ने महेश औपचारिकता पूरी करने के लिए कार्यक्रम से और वक्त पहले विधायक को आमंत्रण दिया जबकि प्रोटोकॉल के मुताबिक उन्हें लिखित में आमंत्रित किए जानेकी जरूरत थी. भाजपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के सामने अपनी नाराजगी जाहिर करने के साथ ही पूरे कार्यक्रम का भी बहिष्कार किया और निगम आयुक्त को खरी-खोटी सुनाते हुए वहां से रवाना हो गए.