Beawar: जिला पुलिस अधीक्षक चूनाराम जाट के निर्देशन में चलाए जा रहे अवैध मादक पदार्थों की रोकथाम एवं धरपकड़ अभियान के तहत जवाजा थाना अधिकारी मानवेंद्र सिंह भाटी ने थाना क्षेत्र के राजीयावास पुलिस चौकी पर दौराने नाकाबंदी कार्रवाई करते हुए एक डोडा तस्कर देवी सिंह को गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मिनी ट्रक से 497 किलो अवैध अफीम डोडा पोस्त बरामद करते हुए मिनी ट्रक जब्त किया है. जवाजा थाना अधिकारी मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि उन्हे हेड कॉन्स्टेबल रिछपाल सिंह ने सूचना दी कि भीलवाड़ा की तरफ से एक मिनी ट्रक में ट्रक चालक अवैध डोडा पोस्त भरकर उसकी तस्करी कर रहा है.


हेड कॉन्स्टेबल रिछपाल की सूचना पर राजियावास पुलिस चौकी के पास पहुंच कर नाकाबंदी कर संदिग्ध वाहनों को चेक किया. सिंह ने बताया कि दौराने नाकाबंदी भीलवाड़ा की तरफ से आ रहे टाटा एलपीटी ट्रक को रुकवा कर चेक किया तो डोडा पोस्त के प्लास्टिक के 25 कट्टों में भरे 497 किलो अवैध अफीम डोडा पोस्त बरामद कर कार्रवाई की गई.पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त वाहन टाटा एलपीटी ट्रक को भी जब्त किया जाकर तस्कर देवी सिंह को गिरफ्तार किया गया. 


सिंह ने बताया कि जब्त शुदा मादक पदार्थ की अनुमानित कीमत बीस लाख रुपये है.सुपरविजन टीम में पुलिस थाना जवाजा थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह उपनिरीक्षक मय पुलिस टीम रिछपाल सुरेन्द्र सिंह , रामफूल. अनिल कुमार , नरेश कार्रवाई के दौरान मौजूद थे.


Reporter- Dilip Chauhan


ये भी पढ़ें..


सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ


गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए


Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा


हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी