लोकसभा चुनाव नतीजे के बाद जश्‍न में डूबी सीमा हैदर, डांस का नया वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2281162

लोकसभा चुनाव नतीजे के बाद जश्‍न में डूबी सीमा हैदर, डांस का नया वीडियो वायरल

Seema Haider on Lok Sabha Election Result 2024 :  लोकसभा चुनाव के नजीतों में बीजेपी की सरकार बनती देख सीमा हैदर जश्‍न मनाने में डूब गई. बीजेपी की जीत पर वह खूब डांस कर रही हैं. 

Seema Haider

Seema Haider on Lok Sabha Election Result 2024 : लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद सीमा हैदर ने बीजेपी सरकार का समर्थन की है. एनडीए के बहुमत में आने के बाद सीमा हैदर ने सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया है. इसमें वह भगवा रंग की साड़ी में खूब थिरकती नजर आ रही हैं. सीमा हैदर हाथ में बीजेपी का झंडा भी ली हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

भगवा रंग की साड़ी में डांस करती दिखीं 
दरअसल, लोकसभा चुनाव के नजीतों में बीजेपी की सरकार बनती देख सीमा हैदर जश्‍न मनाने में डूब गई. वायरल वीडियो में सीमा हैदर कह रही हैं कि जश्‍न कर इंतजाम करो, जश्‍न शुरू हो.. इसके बाद भगवा रंग की साड़ी पहनी सीमा हैदर डांस करने लगती हैं. वीडियो में वह हाथ में बीजेपी का झंडा भी हैं. इसके अलावा एक तरफ कमल का फूल का निशान तो दूसरी तरफ पीएम मोदी की तस्‍वीर भी दिख रही है. 

10 जून को जन्‍मदिन मनाएंगी सीमा हैदर 
बता दें कि 10 जून को सीमा हैदर का बर्थडे है. कुछ दिन पहले सीमा हैदर ने एक वीडियो शेयर कर धूमधाम से जन्‍मदिन मनाने की बात कही थी. साथ ही उन्‍होंने कहा था कि आप सभी को मुझे विश करना है. बातों-बातों में सीमा हैदर ने भी कह दिया था कि 10 जून को वह 28 साल की हो जाएंगी. उनके बर्थडे धूमधाम से मनाया जाएगा. इसकी तैयारियां की जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें : लोकसभा चुनाव में किस दल को कितनी मिलीं सीटें, देखें आपके यहां कौन बना सांसद

यह भी पढ़ें : यूपी के नौ विधायक बने सांसद, उपचुनाव में फिर होगा भाजपा और सपा के बीच मुकाबला

Trending news