Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में 25 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर 20 अक्टूबर को आईटीबीपी जवानों और पुलिस के द्वारा फ्लैग मार्च निकाला गया. इस फ्लैग मार्च के दौरान आदर्श आचार संहिता की पालना और मतदाताओं में निष्पक्ष और निर्भीक मतदान के लिए विश्वास जागृत करने के लिए आवाहन किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़े: छोटे भाई की पत्नी ने जेठ की गुप्तांग पकड़, मौंत के घाट उतारा


एसएचओ  महावीर सिंह राठौड़ ने बताया कि इस मार्च में पुलिस के जवानों अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में आईटीबीपी के जवानों के साथ फ्लैग मार्च किया. साथ ही फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस के जवानों ने विभिन्न मार्गो में पैदल मार्च कर लोगों के बीच निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया का विश्वास जताया. 


साथ ही जवानो द्वारा किए गए इस फ्लैग मार्च में शहर के प्रमुख मार्केट होते हुए, शहर के संवेदनशील और अति संवेदनशील मतदान वाले इलाकों में भी सघन निरीक्षण किया गया. और लोगों के बीच निर्भीक होकर मतदान के लिए प्रेरित किया. तथा लोगों के अंदर चुनाव को लेकर डर को दूर करने और जागरूक होने का आवाहन किया. 


यह भी पढ़े: फुलेरा के लोग पहुंचे डोटासरा के आवास, कहा- बाहरी को टिकट दिया तो होगा विरोध


इस फ्लैग मार्च में आईटीबीपी जवानों के साथ पुलिस  कर्मचारी, सिपाही, अधिकारी, जापता तथा 59 जवान भी मौजूद रहे. जिन्होंने विभिन्न मार्गो से होकर गुजरते हुए इस लीग मार्च के दौरान लोगों से संवाद भी किया. और उन्हें आदर्श आचार चुनाव संहिता की पालना के बारे में भी जानकारी दी.