Ajmer: अजमेर के श्रीनगर रोड अलवर गेट चौकी के नजदीक स्कूटी सवार बदमाश ने युवती पर चाकू से हमला कर दिया. जिसे अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में पुलिस जांच में जुटी है. मामले की सूचना पर अजमेर एसपी घटनास्थल के साथ ही जेएलएन अस्पताल पहुंचे और हालातों का जायजा लेते हुए इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर गेट थाना क्षेत्र के धोला भाटा इलाके में रहने वाली कीर्ति आनासागर पुलिस चौकी से होते हुए राजा साइकिल की ओर जा रही थी. इसी दौरान स्कूटी सवार विवेक और विवान नीचे उतरे और चौकी के नजदीक चाकू से हमला करते हुए कीर्ति को लहूलुहान कर दिया गया.  जिसके बाद युवती को अचेत अवस्था में छोड़ फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय निवासियों ने गंभीर घायल अवस्था में कीर्ति को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने कीर्ति को मृत घोषित कर दिया.


पुलिस टीम पहुंची अस्पताल


मामले की सूचना मिलते ही अलवर गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लिया गया. वहीं यह घटना क्यों की गई इसकी जानकारी भी जुटाई जा रही है. घटना की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए एसपी चुनाराम जाट भी जेएलएन अस्पताल पहुंचे और इस मामले की जानकारी जुटाई गई. साथ ही परिजनों को भी इस मामले की सूचना दी गई. फिलहाल इस घटना को लेकर पुलिस अपनी तफ्तीश में जुटी है. इस घटना के पीछे क्या माजरा है इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है.


 प्रेम प्रसंग और एकतरफा प्यार का मामला


जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग और एकतरफा प्यार से जोड़कर देखा जा रहा है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही इस मामले में कुछ भी स्पष्ट कहा जा सकता है फिलहाल पुलिस ने आरोपी विवेक की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन करते हुए जांच शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपी की पहचान कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है.


यह भी पढ़ेंः अब गर्मी में खूब खाएं AC की हवा, नहीं आएगा बिजली बिल! जानें कैसे


यह भी पढ़ेंः Weather Update: दिल्ली से लेकर राजस्थान में आएगा आंधी-तूफान, नॉर्थ ईस्ट में भारी बारिश अलर्ट