Ajmer News : ब्यावर शहर के बांगड ग्राम रेलवे स्टेशन से पहले पुराने सदर थाने के पीछे स्थित रेलवे ट्रेक पर गुरुवार रात 12 बजे करीब एक मालगाडी को पीछे लेने के दौरान गाडी की बोगी स्टोपर से टकरा गई. हादसे में मालगाडी में जुडी 4 बोगिया बेपटरी हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि मालगाडी की सभी चारों बोगियों में सीमेन्ट के कट्टे भरे हुए थे. सीमेन्ट कट्टों से भरी बोगियों को एक अन्य मालगाड़ी से जोडऩे के लिए उन्हें ट्रेक पर लेने का काम किया जा रहा था. इस दौरान यह हादसा घटित हो गया. हालांकि,  हादसे में लोको पायलट तथा गार्ड दोनों सुरक्षित है.


 हादसे के दौरान चारों बोगियां दोनों रेलवे ट्रेक के बीच होने के कारण रेल यातायात सुचारू रहा. इस दौरान किसी भी रेलगाडी का आवागमन प्रभावित नहीं हुआ. उधर, हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी तथा डीडीएफसी की टीम मौके पर पहुंची तथा राहत कार्य शुरू किया. 


इस दौरान मैकेनिकल टीम के साथ डीआरएम राजीव धनखड मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया.डीआरएम राजीव धनखड ने बताया कि सीमेन्ट के कट्टों से भरी 4 बोगियों को मुखय ट्रेक पर लाने के लिए गुरुवार रात को एक मालगाडी स्टोपर लाइन पर जा रही थी. इस दौरान गाडी की बोगिया स्टोपर से टकरा गई. हादसे में चारों बोगिया बेपटरी हो गई. धनखड ने बताया कि हादसे में चारों बोगिया स्क्रेप हो चुकी है जिन्हें खत्म किया जा रहा है. उन्होंने ने बताया कि हादसे में गाडी चालक तथा गार्ड सुरक्षित है और किसी तरह की कोई जनहानि हीं हुई है.


ये भी पढ़ें:


Rajasthan NEW CM Live: मुख्यमंत्री के नाम को लेकर आज होगा सस्पेंस खत्म! पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी संसदीय दल की बैठक के लिए पहुंचे


Sukhdev Singh Gogamedi Case Live: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के विरोध में हनुमानगढ़ बंद, निजी स्कूल भी रहेंगे बंद